दबंगों और कर्जदारों से परेशान युवक ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

वाल्मीकि समाज के कुछ लोग मकान खाली करने और जान से मारने की दे रहे थे धमकी, 13 लाख में मौखिक अनुबंध करके पीडि़त को पैसे दिए बिना ही मकान पर कब्जा करने की फिराक में हैं दबंग

Mar 15, 2023 - 03:49
Mar 15, 2023 - 03:49
 0  2.2k
दबंगों और कर्जदारों से परेशान युवक ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

गुना। जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने दबंगों और कर्जदारों से परेशान होकर मंगलवार जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। युवक ने जिस वक्त जहरीले पदार्थ का सेवन किया था उस समय पति-पत्नी घर पर थे। पत्नी ऊपरी मंजिल पर थी और वह नीचे के कमरे में था जहां उसने अकेला पाकर जहर खा लिया। उनका लडक़ा भी घर पर नही था। घटना की सूचना पीडि़त की पत्नी ने परिजनों और रिश्तेदारों को दी तो वे सभी दौड़े-दौड़े पहुंचे और युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामस्वरूप अहिरवार पुत्र बुद्धाराम अहिरवार 40 वर्ष निवासी श्रीराम कालोनी ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। वह जिला अस्पताल में उपचाररत है, फिलहाल इस मामले की पुलिस विवेचना कर रही है। पीडि़त के लडक़े रोहित ने जिला अस्पताल में मीडिया को बताया कि मुकेश बाल्मीकि निवासी श्रीराम कालोनी और बालकिशन धोलपुरिया तथा उसकी पत्नी शंभा धोलपुरिया निवासी मठकरी कालोनी आए दिन घर पर आकर परेशान करते थे। उक्त सभी लोग मिलकर मकान खाली करने और जान से मारने की धमकी भी देते थे। रोहित ने बताया कि उनके पिता रामस्वरूप अहिरवार के नाम मकान है कर्ज होने के कारण उनके पिताजी ने 13 लाख में मकान का मौखिक सौदा किया था। इसके बाद से ही बिना पैसा दिए और बिना रजिस्टरी कराए ही बालकिशन धोलपुरिया, उनकी पत्नी शंभा धोलपुरिया और मुकेश बाल्मीकि जबरदस्ती मकान खाली कराने का दबाव बना रहे थे।  मकान खाली नही करने की स्थिति में रामस्वरूप को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। जिसकी शिकायत उन्होंने 13 मार्च 2023 सोमवार को ही पुलिस अधीक्षक के समक्ष की थी। घटना के बारे में उनके परिजनों ने बताया कि वाल्मीकि समाज के कुछ लोग दबंग होकर मोहल्ले और क्षेत्र में दबंगई की दम पर गरीबों के साथ इस तरह की हरकत करते हैं। मोहल्ले में लूट-खसोट करने के साथ मारपीट करते हैं जिससे लोग उनसे डरते हैं। इसी के चलते रामस्वरूप ने दबंगों और कर्जदारों से तंग आकर जहर खा लिया। युवक की हालत फिलहाल स्थिर है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow