डुमना एयरपोर्ट हादसे में घायल ड्राइवर बोला- उस समय ऐसा लगा कि प्लेन क्रैश हो गया, शरीर में घुसे कांच के टुकडे़

Jun 30, 2024 - 18:11
Jun 30, 2024 - 18:12
 0  1.6k
डुमना एयरपोर्ट हादसे में घायल ड्राइवर बोला- उस समय ऐसा लगा कि प्लेन क्रैश हो गया, शरीर में घुसे कांच के टुकडे़

जबलपुर (आरएनआई) करोड़ों रुपए की लागत से डुमना एयरपोर्ट में लगा कैनेपी गुरुवार को जरा सी बारिश में ही फट गया। इस घटना में एक कार चालक को गंभीर चोट आई हैं। चालक अभिषेक कुमार के दोनों कंधो में चोट लगी हैं। उसका इलाज एयरपोर्ट अथॉरिटी ने भी नहीं करवाया है। वहीं हादसे की जांच के लिए शनिवार को एयरपोर्ट अथॉरिटी के रीजनल एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर जे.टी राधाकृष्णा ने सांसद आशीष दुबे के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और रिपोर्ट तैयार कर शनिवार को रात को मुंबई के लिए रवाना हो गए। जल्द ही जांच दल अपनी रिपोर्ट उड्डयन मंत्रालय को सौंपेगी।

क्या है पूरा मामला
घायल कार ड्राइवर अभिषेक का कहना था कि जब हादसा हुआ उस समय ऐसा लगा कि प्लेन क्रैश हो गया है। इसके बाद मुझे कुछ भी होश नहीं है। हादसे में अभिषेक के दोनों कंधे में चोट आई है। 10 मार्च 2024 को प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी के हाथों वर्चुअली डुमना एयरपोर्ट का लोकार्पण हुआ था। करीब 450 करोड़ रुपये की लागत से इस एयरपोर्ट का विस्तारीकरण का कार्य हुआ है। टर्मिनल भवन बनाने में करीब 100 करोड़ रुपये का खर्च आया है। इस भवन के बाहर लगी कैनोपी के लिए एक करोड़ रुपये की राशि दिल्ली की के.जी.एन कंपनी के द्वारा करवाया गया था।

केजीएन कंपनी के पास कैनोपी लगाने के बाद इसके रखरखाव का जिम्मा है। निर्माण के बाद पांच साल तक कैनोपी में होने वाली समस्या के लिए कंपनी प्रबंधन की तरफ से काम करना होगा। एयरपोर्ट प्रबंधन ने कैनोपी बनाने वाली कंपनी से ड्राइंग डिजाइन से लेकर तकनीकी पहलुओं को लेकर जांच करने के लिए बुलाया है।


Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow