डबल इंजन की सरकार सभी के सपनों को कर रही साकार :डिप्टी सीएम विजय सिन्हा

बीते लोकसभा चुनाव में जिले की लोकसभा सीट पर मिली बड़ी जीत के बाद मुजफ्फरपुर भाजपा ने मिशन 2025 की अभी से तैयारी शुरू कर दी. इस क्रम में पार्टी को और बेहतर और मजबूत करने को मुजफ्फरपुर बीजेपी की विस्तृत जिला कार्यसमिति बैठक की गई. इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने किया ।

Aug 1, 2024 - 20:38
Aug 1, 2024 - 21:02
 0  1.3k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) बीते लोकसभा चुनाव में जिले की लोकसभा सीट पर मिली बड़ी जीत के बाद मुजफ्फरपुर भाजपा ने मिशन 2025 की अभी से तैयारी शुरू कर दी. इस क्रम में पार्टी को और बेहतर और मजबूत करने को मुजफ्फरपुर बीजेपी की विस्तृत जिला कार्यसमिति बैठक की गई. इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने किया ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि चुनाव के समय विपक्ष ने गलत धारणा लोगों के सामने पहुंचाई, लेकिन आज हमें हतोत्साहित होने का कोई कारण नहीं है. देश में पहली बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसी गठबंधन की सरकार तीसरी बार बनी है. विपक्ष में 33 पार्टियां भी मिलकर उतनी सीटें नहीं ला सकी।

साथ ही कहा कि ये मिथिला की धरती माता जानकी के नाम पर जानी जाती है और मैं जय श्री राम के नारों को जय जय शिया राम करने का काम करूँगा. पटना से लेकर माँ जानकी की धरती तक तीर्थ स्थल का विकास करूँगा. हमारी सरकार बिहार में सभी असामाजिक तत्वों का पूर्ण रूप से सफाया करने का काम करेंगे. हमारी भाजपा सरकार में जनता कि शासन जनता के नेतृत्व में करने का काम करेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow