ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर खाई में पलटाः चालक की मौत

Oct 25, 2023 - 21:04
 0  324

हाथरस-25 अक्टूबर। शहर के आगरा-हाथरस मार्ग पर एक ट्रक ने एक ट्रैक्टर को तेजी व लापरवाही से टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर सड़क किनारे खाई में पलट गया और ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। वही ट्रैक्टर चालक की मौत की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
बताया जाता है थाना चंदपा क्षेत्र के गांव  मीतई निवासी करीब 21 वर्षीय ट्रैक्टर चालक बंटी पुत्र तेजपाल आज सुबह अपने ट्रैक्टर को लेकर जा रहा था और  तभी उसके ट्रैक्टर में मीतई बिजलीघर के निकट एक ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया और ट्रैक्टर चालक की ट्रैक्टर के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की खबर से मौके पर राहगीरों एवं आसपास के लोगों की भारी भीड़ मीतई बिजलीघर के पास लग गई और तत्काल घटना की सूचना थाना चंदपा पुलिस को दी गई। जिस पर थाना चदपा पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। वहीं नवयुवक ट्रैक्टर चालक की मौत से परिजनों में भारी कोहराम मचा हुआ है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow