टीएचडीसीआईएल द्वारा टुस्को लिमिटेड ने मनाया विश्व पर्यावरण दिवस

टीएचडीसीआईएल ऋषिकेश द्वारा टुस्को लिमिटेड, लखनऊ ने संयुक्त रूप से विश्व पर्यावरण दिवस का आयोजन किया।

Jun 6, 2024 - 12:17
Jun 6, 2024 - 14:18
 0  1.8k
टीएचडीसीआईएल द्वारा टुस्को लिमिटेड ने मनाया विश्व पर्यावरण दिवस
TUSCO Limited by THDCIL

लखनऊ: टीएचडीसीआईएल ऋषिकेश द्वारा टुस्को लिमिटेड, लखनऊ ने संयुक्त रूप से विश्व पर्यावरण दिवस का आयोजन किया। इस अवसर पर श्री मनोज सरदाना (CEO), श्री अनिल बडोनी (AGM), श्री मृदुल दुबे (CFO), श्री शशांक लाल (HR & Admin), और श्री धीरेन्द्र प्रसाद गैरोला (Senior Manager Vigilance) सहित समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों ने भाग लिया।

इस विशेष दिन को और भी खास बनाते हुए, रॉयल कैफे हजरतगंज में सुश्री ओम सिंह चैतन्या जी के सहयोग से श्री संदीप आहूजा और श्री पवन जी के साथ पुलिस कर्मियों और स्थानीय लोगों के बीच पौधों का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम के माध्यम से यह संदेश दिया गया कि पर्यावरण को स्वस्थ बनाने में सभी को सहयोग करना चाहिए और हर दिन एक पौधा अवश्य लगाना चाहिए।

टीएचडीसीआईएल ऋषिकेश का उद्देश्य यह है कि पर्यावरण का हर दिन महत्वपूर्ण है और प्रत्येक दिन एक पेड़ लगाने का संकल्प हर किसी को करना चाहिए। इस पहल के जरिए आने वाली पीढ़ी को 45°C की गर्मी से बचाने और प्रकृति के संसाधनों को संरक्षित करने का बेहत ही कारगर उपाय साबित हो सकता है।

इस कार्यक्रम का सफल आयोजन श्री धीरेन्द्र प्रसाद गैरोला (वरिष्ठ अधिकारी सतर्कता विभाग) और श्रीमती माधुरी यादव के नेतृत्व में हुआ। इस आयोजन ने न केवल पर्यावरण संरक्षण की दिशा में एक मिसाल कायम की, बल्कि समाज के प्रत्येक व्यक्ति को पर्यावरण के प्रति जागरूक और सक्रिय बनाने का संदेश भी दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow