जिलाधिकारी ने ‘’राष्ट्रीय एकता दिवस’’ के अवसर पर कलेक्ट्रेट में राष्ट्रीय एकता की दिलायी शपथ

जनपद में भारतरत्न, लौहपुरूष सरदार बल्लभभाई पटेल की जयन्ती धूमधाम से मनायी गयी, जिलाधिकारी ने ‘’राष्ट्रीय एकता दिवस’’ के अवसर पर कलेक्ट्रेट में राष्ट्रीय एकता की दिलायी शपथ और चित्र पर किया माल्यार्पण। जनपद के समस्त कार्यालयों में राष्ट्रीय एकता की दिलाई गई शपथ।

Oct 31, 2023 - 14:30
Oct 31, 2023 - 14:30
 0  324
जिलाधिकारी ने ‘’राष्ट्रीय एकता दिवस’’ के अवसर पर कलेक्ट्रेट में राष्ट्रीय एकता की दिलायी शपथ

शाहजहांपुर, (आरएनआई) राष्ट्रीय एकता के सूत्रधार भारत की एकता और अखंडता के प्रतीक भारतरत्न, लौहपुरूष सरदार बल्लभभाई पटेल की 148वीं जयन्ती जनपद में उत्साह, उमंग एवं हर्षोल्लास के साथ मनाई गयी और कलेक्ट्रेट में शपथ तथा गोष्ठी एवं अन्य कार्यक्रमों का आयोजन किया गया | जिलाधिकारी उमेश  प्रताप सिंह ने सरदार बल्लभभाई पटेल जी के  चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये।

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट सभागार, शाहजहांपुर में सरदार बल्लभभाई पटेल के जन्म दिवस को ‘‘राष्ट्रीय एकता दिवस’’ के रूप में मनाए जाने के अवसर पर उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों एवं अन्य सम्भ्रान्त नागरिकों को शपथ दिलवाई  | यह शपथ इस प्रकार है कि ‘‘मैं सत्य निष्ठा से शपथ लेता हूं कि मैं राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वंय को समर्पित करुंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूंगा। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूं, जिसे सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका है। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने की भी सत्य निष्ठा से संकल्प करता  हूॅं’’।
जिलाधिकारी द्वारा दिये गये निर्देश के क्रम में जनपद के विभिन्न विभागों के कार्यालयों में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जन्म दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय एकता अखंडता की शपथ दिलाई गई । 

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow