जबलपुर में पिता-पुत्र की हत्या मामला, पुलिस के हाथ खाली, आरोपी युवक और उसकी नाबालिग प्रेमिका फरार, जल्द गिरफ़्तारी की मांग

Mar 16, 2024 - 21:10
Mar 16, 2024 - 21:12
 0  1.3k
जबलपुर में पिता-पुत्र की हत्या मामला, पुलिस के हाथ खाली, आरोपी युवक और उसकी नाबालिग प्रेमिका फरार, जल्द गिरफ़्तारी की मांग

जबलपुर (आरएनआई) जबलपुर में हुए दोहरे हत्याकांड मामलें में पुलिस के घटना के दूसरे दिन भी हाथ खाली है, पुलिस आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है, विश्वकर्मा समाज ने आरोपी युवक को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

जबलपुर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत शुक्रवार को रेलकर्मी राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 8 साल के तनिष्क विश्वकर्मा की हुई जघन्य हत्या के मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए आरोपी युवक को शीघ्र से शीघ्र गिरफ्तार करने मांग को लेकर आज विश्वकर्मा समाज के लोगों ने एसपी से मुलाकात की। विश्वकर्मा समाज के एक प्रतिनिधिमण्डल ने पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा और बताया कि जघन्य हत्याकांड से न केवल विश्वकर्मा समाज दुखी, बल्कि जिन्होंने भी इस घटना देखा व सुना है, उन सभी का मन बहुत ही ज्यादा दुखी है।

ज्ञापन पत्र में बताया गया कि मृतक राजकुमार विश्वकर्मा के भाई बाबूलाल विश्वकर्मा ने बताया कि मुकुल नाम का युवक जो कि उनके घर के पास ही रहता है, वह पिछले कुछ समय से बेटी आर्या को परेशान करता था, जिसको लेकर उसके विरुद्ध छेड़छाड़, पास्को एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है और उसे जेल भी हुई, लेकिन जमानत मिल जाने से जेल से बाहर आने के बाद वह फिर से उनके परिजन और बेटी को परेशान किया करता था, जिसको लेकर कई बार राजकुमार विश्वकर्मा ने मुकुल व उसके परिजनों को समझाया और शिकायत भी, जिसका विरोध करने पर युवक ने राजकुमार विश्वकर्मा और तनिष्क विश्वकर्मा की हत्या कर बेटी आर्या को डरा धमका कर अपने साथ कहीं ले गया है और उसके साथ भी कोई जघन्य अपराध कर सकता है। जिसको लेकर शीघ्र ही युवक की गिरफ्तारी की मांग विश्वकर्मा समाज ने की है। वहीं पत्र में बताया गया कि इस घटना को लेकर संपूर्ण जबलपुर के नागरिक और हर वर्ग में शोक की लहर है। इस मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषी युवक को शीघ्र से शीघ्र गिरफ्तार करने और मामले को उजागर करने की मांग की है, ताकि निर्दोष मृतक राजकुमार व उनके पुत्र तनिष्क विश्वकर्मा को न्याय मिल सके।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow