छात्र राजद नेता ने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर कसा तंज, कहा- कुंठित मानसिकता से ग्रसित और अधूरे ज्ञान वाले..

Oct 11, 2024 - 09:36
Oct 11, 2024 - 10:07
 0  621

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी आवास खाली करने के मामले में बिहार भाजपा द्वारा आरोप प्रत्यारोप का खेल जारी है, इसी दौरान छात्र राजद ने एक बयान जारी कर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर साधा निशाना. छात्र राजद प्रदेश उपाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बयान जारी कर कहा की कुंठित मानसिकता से ग्रसित,अधूरे ज्ञान वाले सम्राट चौधरी सहित उनके तलवे चाटने वाले नेताओं को जाकर ज्ञान अर्जित करना चाहिए की किसी भी मंत्री को सरकारी भवन आवंटन किया जाता है तो इसके लिए भवन में सारे सामानों की सूची सौंपा जाता है और जब वापस लिया जाता है तो सारे सामान लिया जाता है उसी सूची के अनुसार.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव पर आरोप लगाना,भाजपाइयों के अधूरे ज्ञान को दर्शाता है और अपने ही विभाग पर आरोप लगा रहें हैं।
भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच आपसी सामंजस्य नहीं है जिस कारण अपने ही विभाग मंत्रालय एवं मंत्रियों पर आरोप लगा रहे हैं. बिहार के असल मुद्दा लूट हत्या बलात्कार एवं सबसे ज्वलंत मुद्दा बाढ़ की विभीषिका है उसे ध्यान भटकने के लिए अनर्गल आलाप कर रहे हैं लेकिन बिहार की जनता अब समझदार हो गई है जल्द ही इसी अनर्गल आलाप करने लायक भारतीय जनता पार्टी को छोड़ेगी. इसी कारण भाजपा का जनाधार घट रहा हैं.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow