गुना में पत्रकार पर जानलेवा हमला: एसडीओ और रेंजर के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग

गुना के पत्रकार पर जानलेवा हमले के आरोपियों को ग्रिफ्तार करने व नामजद रिपोर्ट दर्ज करने पुलिस अधिक्षक को ज्ञापन सौंपा गया,इस दोरान नेशनल मीडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दर्जनों पदाधिकारी भी थे।

Sep 15, 2024 - 21:20
Sep 15, 2024 - 21:21
 0  1.2k

गुना (आरएनआई) श्रीमान पुलिस अधीक्षक गुना जिला गुना म०प्र० विषय साजिशन मेरे ऑफिस में आकर एसडीओ व बमोरी रेंजर के द्वारा प्राण घातक हमला करने भेजे गए गुण्डे, बदमाशों और वन माफिया को तत्काल गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही कर जुलूस निकालने बाबत्।

महोदय
विषयान्तर्गत निवेदन है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के द्वारा पर्यावरण संरक्षण के लिए मां के नाम एक पेड़ लगाया जा रहा है। उसको बड़ा करने तक सींचा जा रहा है, लेकिन वन विभाग के एसडीओ आरसी डामोर और रेंजर सरदारसिंह चौहान ने अपने कार्यकाल में हजारों बीघा वन भूमि और प्लानटेंशनों पर अवैध कब्जा करा दिया है। जिसके बदले उसने करोड़ों रूपयों की वसूली की है। क्योंकि बड़े-बड़े अधिकारियों तथा राजनीतिज्ञों को भी कमीशन देता रहा है। जिसकी वजह से भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। उक्त समाचार जनहित में मेरे द्वारा प्रकाशित किए जाने पर बार-बार धमकी दी गई और कहा गया कि आगे से अब तुम जिंदा नही बचोगे। जैसा वह कह रहे थे उसी आधार पर एसडीओ डामोर और रेंजर चौहान ने मेरे नाम की सुपारी देकर तीन गाड़ियों से करीब 9 से 10 गुण्डे, वन माफिया भेजे। जिनमें से तीन-चार गुण्डे 14 सितम्बर 24 को शाम करीब 6.30 बजे मेरे आफिस एबी रोड शिक्षा विभाग के सामने आ धमके और नाम पूछते ही मारनापीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने लेपटोप, प्रिंटर पटक दिए और मेरे दस्तावेज फाड़ दिए। इस बीच मेरी ड्रॉज में रखे 5 हजार रूपये भी लूट दिए। सभी बदमाश हथियारों से लैस होकर पिस्टल भी साथ लेकर आए थे। मुझे ऑफिस में अकेला पाकर चार गुण्डों ने बेरहमी से मारपीट की। इतना ही नही बचाई और खून से लथपथ हो गया। इस बीच जनता और पुलिस की गाड़ी अचानक से आई तो गुण्डे भाग निकले। जिनमें से वीडियो में दिखाई देने वाले तीन लोग की पहचान बंटी किरार, महेन्द्र किरार और रोहित के रूप में शिनाख्त हो चुकी है। उक्त आरोपियों में से बंटी किरार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसने घटना कुबूल कर सुपारी देकर मुझे मारने भेजे सरदारसिंह चौहान रेंजर का नाम भी लिया है।

414/20 छुरा से मेरी नाक काटने की तक कोशिश की। मैंने मुश्किल से बाहर भागकर नाक श्रीमान मेरा आपसे निवेदन है कि उदाहरण मूलक सख्त कार्यवाही कर आरोपियों पर सख्त कार्यवाही कर उनका जुलूस निकालने की कृपा करें।

हेमराज जाटव पत्रकार गुना


Follow   RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow