गुना के विकास के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्लान तैयार

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का लोकसभा क्षेत्र के विकास पर फ़ोकस, मुख्यमंत्री मोहन यादव को जल्द मेडिकल कालेज के स्थापना को लेकर जल्द कार्यवाही करने के लिए लिखा खत

Jun 28, 2024 - 17:59
Jun 28, 2024 - 17:59
 0  702
गुना के विकास के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्लान तैयार

गुना (आरएनआई) केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव में अपने रिकॉर्ड जीत के बाद अपने क्षेत्र के विकास के लिए अत्यधिक संवेदनशील तरीके से कार्य कर रहे है । केंद्रीय मंत्री ने लोकसभा के कई विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव व सम्बंधित विभाग के मंत्रियों को पत्र लिखकर कार्यों को करवाने की माँग की है । इसमें सबसे महत्वपूर्ण गुना में मेडिकल कालेज स्थापना के लिए जल्द कारवाई की माँग की है । इसके साथ ही गुना ज़िले अस्पताल को मरीज़ों की भीड़ देखते हुए  400 बेड से 600 बेड करने की माँग की है । 

माँगो की सूची:
• मुख्यमंत्री मोहन यादव को गुना में मेडिकल कालेज की स्थापना के लिए शीघ्र कारवाई हेतु । 
• मुख्यमंत्री मोहन यादव को गुना के ज़िला अस्पताल में बेड संख्या की बढ़ोतरी , नए डॉक्टर व स्टाफ़ एवं मूलभूत सुविधा प्रदान करने करने के लिए पत्र ।
• ऊर्जा मंत्री प्रधूमन सिंह तोमर को ज़िला अस्पताल में 33 केवीए का सब स्टेशन व परिसर में विधुत सप्लाई के लिए बजट आवंटन की माँग की।
 • लोक निर्माण विभाग मंत्री को गुना में 19 किलोमीटर रिंग रोड निर्माण के सम्बंधित अन्य निर्माणों के लिए आगामी बजट प्राक्कलन राशि शामिल करने हेतु ।  
 • गुना के वार्ड 17 में पानी की आपूर्ति के लिए नया ट्यूबवेल कनेक्शन की कारवाई की मांग। 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया क्षेत्र के विकास के साथ साथ सभी प्रकार के अपराध के प्रशासन को सख़्ती से पेश आने के निर्देश दिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow