गायघाट सामाजिक मंच ने बंदरा के विभिन्न समस्याओं पर की चर्चा, दी चेतावनी

शुक्रवार को जिले के बंदरा प्रखंड में गायघाट सामाजिक मंच के बैनर तले कमेटी की बैठक मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ लखविंदर ठाकुर के आवास पर सम्पन्न हुआ।

Aug 30, 2024 - 19:26
Aug 30, 2024 - 20:17
 0  2.3k
गायघाट सामाजिक मंच ने बंदरा के विभिन्न समस्याओं पर की चर्चा, दी चेतावनी

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) शुक्रवार को जिले के बंदरा प्रखंड में गायघाट सामाजिक मंच के बैनर तले कमेटी की बैठक मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ लखविंदर ठाकुर के आवास पर सम्पन्न हुआ।

इस बैठक में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया की बंदरा प्रखंड के अंतर्गत दो महत्वपूर्ण समस्या जो पिलखी हरपुर से सैदपुर तक का सड़क निर्माण में आ रही बढ़ाओ को दूर करने के लिए तथा मुन्नी बैंगड़ी पंचायत के अंतर्गत व्यस्त रोड पर बने जर्जर पुल की जगह नये कंक्रीट पुल के निर्माण हेतु एवं क्षेत्र के वृद्ध और विधवाओं को दिये जाने वाले पेंशन की राशि 400 से बढ़कर ₹1000/- की मांग को लेकर आगामी विजयादशमी के बाद इन तीनों मांगों को लेकर सामाजिक मंच, मुजफ्फरपुर जिलाधिकारी के समक्ष एक दिवसीय भूख हड़ताल करेंगी।

इस भूख हड़ताल के पश्चात एक महीने के अंदर अगर सरकार द्वारा अमल नहीं की जायेगी तो तो  गायघाट सामाजिक मंच छठ पर्व के बाद जिलाधिकारी के समक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में आमरण अनशन पर बैठेगी।

इस बैठक में मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  डॉ. लखिंदर ठाकुर ने गायघाट पश्चिमी प्रखंड के नए अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह को मंच की ओर से मनोनीत पत्र देकर बधाई एवं शुभकामनाएं दी. इस बैठक की अध्यक्षता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने की।

इस बैठक में प्रमुख रूप से मंच के प्रखंड अध्यक्ष रूपेश कुमार, दीपक सिंह, धनंजय भारती, डा.लखिंदर ठाकुर, मनीष कुमार झा, पवन देव गुप्ता, विरेन्द्र पासवान, शंभू कुमार झा, विजय कुमार सिंह ,अंबुज कुमार , अवनीश कुमार, सुरेंद्र सिंह इत्यादि कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow