गायघाट सामाजिक मंच ने पंचायत चौपाल का आयोजन कर क्षेत्र की समस्याओं से हुए रूबरू, करेंगे आंदोलन

गायघाट सामाजिक मंच कि पंचायत वाइज चौपाल के अंतर्गत पंचायत की मुख्य समस्याओं के निदान हेतु , बड़गांव ग्रामपंचायत के अंतर्गत जरंगी गांव में एक चौपाल लगाई गई।

Sep 16, 2024 - 19:45
Sep 16, 2024 - 19:54
 0  5.9k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) गायघाट सामाजिक मंच कि पंचायत वाइज चौपाल के अंतर्गत पंचायत की मुख्य समस्याओं के निदान हेतु , बड़गांव ग्रामपंचायत के अंतर्गत जरंगी गांव में एक चौपाल लगाई गई जिसमें सर्वसम्मति से नये पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चन्दन कुमार चौधरी को मनोनीत किया गया एवं सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई।

चौपाल में ग्रामीणों के द्वारा गांव की प्रमुख सड़कें जो मनोज चौधरी के दरवाजे तक जाता है उसकी हालत बहुत ही जर्जर है, एवं उसे पंचायत में बहुत ऐसे गांव के टोले है जहां अभी तक जल नल योजना का पाईप भी नहीं पहुंच पाया।

साथ ही प्रदेश में मिलने वाले वृद्धा पेंशन की राशि ₹400 से बढ़कर ₹1000 करने की मांग पर भी  सहमति बनी. इन सभी महत्वपूर्ण समस्याओं को चिन्हित कर, छठ के बाद प्रखंड कार्यालय पर आंदोलन कर सामाजिक मंच अपनी मांग प्रदेश के मुखिया तक पहुंच जाएगा. इस चौपाल की अध्यक्षता मंच के प्रखंड उपाध्यक्ष मनोज चौधरी ने किया।

चौपाल में प्रमुख रूप से प्रखंड अध्यक्ष रुपेश कुमार, दीपक सिंह, मुकेश ओझा (जिला परिषद सदस्य) मनीष कुमार झा, गोविंद कुमार चौधरी ,हरिश्चंद्र झा, संजय चौधरी ,सुरेंद्र सिंह, सुमन कुमार,विजय कुमार, चंदन कुमार चौधरी इत्यादि कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow