खिलचीपुर के भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने इंदौर में आत्महत्या

May 21, 2024 - 14:06
May 21, 2024 - 14:08
 0  4.1k
खिलचीपुर के भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने इंदौर में आत्महत्या

राजगढ़ (आरएनआई) गांधी नगर के एक मकान में विधायक का पोता इंदौर में किराए से रहता था और इंदौर रहकर पढ़ाई कर रहा था। उसने आत्महत्या क्यों की। यह पुलिस को अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। आत्महत्या की जानकारी मिलने के बाद विधायक सहित अन्य परिजन इंदौर पहुंचे*। 

पुलिस के मुताबिक विधायक हजारी लाल दांगी का पोता विजय दांगी इंदौर के एक लाॅ काॅलेज में एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। वह दो वर्षों से इंदौर में रहता था। उसने सोमवार देर रात अपने रुम में आत्महत्या कर ली। जब उसने परिजनों का काॅल नहीं उठाया तो उन्हें शंका हुई। इंदौर मेें रहने वाले रिश्तेदार घर पहुंचे तो वह कमरे में मृत अवस्था में मिला। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। 

पुलिस ने विजय का मोबाइल फोन जब्त किया है, ताकि यह पता चल सके कि उसने आत्महत्या करने से पहले किन लोगों से बात की। पुलिस को विजय के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल दोस्ती की वजह सामने आ रही है। 

विजय ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दी। सुसाइड नोट मेें उसने लिखा कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है। मेरी मौते के बाद परिवार के लोगों को परेशान न करे। विजय के दोस्तों ने परिजनों को बताया कि बीते कुछ दिनों से विजय गुमसुम सा रहता था। वह किसी से बात नहीं करता था। 

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow