क्लाइंट की लड़ाई कोर्ट में लड़ता है अधिवक्ता और अपनी सड़क पर

हापुड़ कांड को लेकर मंडलीय अधिवक्ता सम्मेलन में बोले वक्ता, अधिवक्ता सुरक्षा कानून को लेकर के भी गूँजे स्वर

Oct 7, 2023 - 17:39
Oct 7, 2023 - 17:39
 0  810
क्लाइंट की लड़ाई कोर्ट में लड़ता है अधिवक्ता और अपनी सड़क पर
क्लाइंट की लड़ाई कोर्ट में लड़ता है अधिवक्ता और अपनी सड़क पर

हाथरस। अधिवक्ता कठिन परिश्रम करके अपने वादकारी की लड़ाई न्यायालय में लड़ता है, लेकिन जब उसकी बारी आती है तो उसे अपने अधिकारों के लिए सड़कों पर संघर्ष करना पड़ता है। हाल ही में हापुड़ कांड एक नज़ीर है।
यह उद्गार हाथरस के लक्खी मेला श्री दाऊ जी महाराज में हुए अधिवक्ता मंडलीय सम्मेलन में बतौर उद्बोधन मेला पंडाल के मंच से वक्ताओं ने व्यक्त किए। ज्यादातर वक्ताओं ने अधिवक्ता सुरक्षा कानून को जल्द से जल्द लागू कराने की अपील सरकार से की। इस अवसर पर मुख्य रूप से मौजूद बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के चेयरमैन शिवकिशोर गौड़ ने भी यह स्वीकारा कि एकता में ही ताकत होती  और बीते दिनों हापुड़ कांड का उन्होंने भी उदाहरण दिया। साथ ही अधिवक्ता सुरक्षा कानून के संबंध में भी जल्द सुखद सूचना का भरोसा जताया।
इससे पूर्व वर्तमान डीजीसी भाई हरिओम शर्मा के नेतृत्व में साथी अधिवक्ताओं के साथ बार काउंसिल के चेयरमैन शिव किशोर जी का स्वागत त्रिलोकी शर्मा, कपिल मोहन गौड़, राधेलाल पचौरी, यतीश शर्मा, जगदीश भाई, कृष्णकांत शर्मा आदि ने पुष्प हार पहना कर किया। जबकि मंडलीय अधिवक्ता सम्मेलन में अध्यक्ष अजय शर्मा, सचिव पवन शर्मा, भोलू पंडित, राकेश उपाध्याय,  हरीकिशन शर्मा आदि सेकड़ो अधिवक्तागण उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow