कोलारस में आया जन हुजूम, अद्वितीय स्वागत से सिंधिया हुए गदगद, कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जवाहरलाल नेहरू से आगे निकले

कहा जैसे इंडियन क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप जीत कर आई है वैसे एमपी के भाजपा टीम ने भी 29 में से 29 सीटें लेकर आई है। अपनी चार प्राथमिकताएं बताई कहा माफियाओं का करेंगे अंत। 

Jul 5, 2024 - 20:20
Jul 5, 2024 - 20:22
 0  1.5k

गुना (आरएनआई) केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने लोकसभा के 7 विधानसभाओं में आभार यात्रा व सभा पूर्ण करके आज 8 वीं व अंतिम सभा करने विधानसभा कोलारस पहुँचे। केंद्रीय मंत्री के स्वागत के लिए 10 हज़ार से अधिक लोग कोलारस के बाज़ार में उनका इंतज़ार कर रहे थे, ज्योतिरादित्य सिंधिया के पहुंचते ही शहर में दीपावली जैसा उत्सव शुरू हो गया । हर पग पर माल्यार्पण, फूलों की बरसात व पटाखे क्षेत्र के लोगों ने फोड़े । केंद्रीय मंत्री ने हजारों की संख्या में आए हुए कोलारस की जनता का अभिनंदन स्वीकार किया व आभार सभा में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा, आप सभी कोलारस की जनता ने जो आशीर्वाद मुझे लोकसभा चुनाव में प्रदान किया इससे मैं पूरे जीवन आपके लिए समर्पित कर दूँगा । 

जितनी मेहनत मेरा कार्यकर्ता करेगा मैं भी उतना मेहनत करूँगा 

केंद्रीय मंत्री ने कहा जब मैं चुनाव लड़ रहा था तो सभी लोग जीत का टारगेट बना रहे थे मैंने सभी से आग्रह किया था की अपने एक एक बूथ पर मेहनत करें और उसका परिणाम भी हमें मिला और ये सब मेरे कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है और यह क्षेत्र की जनता है जिन्होंने हमारी मेहनत पर अपना आशीर्वाद दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश के एक एक व्यक्ति के जीवन में बदलाव किया, एक एक कार्यकर्ताओं ने मिलकर दो दशक में लोगों की सेवा की है । 2047 के विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दिन के 24 घंटे और सप्ताह के 7 दिन, 2047 तक हम सभी को मिलकर कार्य करना है । और जितना मेरे कार्यकर्ता काम करेंगे उतना मैं भी काम करूँगा । चारों प्रतिज्ञाएँ: माफ़ियाओं को क्षेत्र से भगाऊँगा , सभी योजनाएँ का लाभ जन जन को दिलवाऊँगा, क्षेत्र की युवा शक्ति को नए मौक़े उपलब्ध कराऊँगा, अंतिम प्रतिज्ञा अधोसंरचना का निर्माण कराऊँगा । 

नेहरू से भी आगे निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जनता को सम्बोधित होते हुए कहा कि देश ने पहली बार अपने मत से तीसरी बार प्रधानमंत्री चुना है , ऐसे तो स्वर्गीय जवाहर लाल नेहरू जी भी तीन बार प्रधानमंत्री बने है लेकिन पहली बार 1952 में ना कोई स्थापित विपक्षी दल था, तिरंगे झंडे के अंतर्गत चुनाव लड़ा गया था ऐसा पहली बार हुआ है की देश की जनता ने अपने मत देश को चलने के लिए एक प्रधानमंत्री का तीसरी बार चयन किया है।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow