केंद्रीय मंत्री डा वीरेंद्र कुमार बोले- पूरे खानदान को चुनौती आरोप सिद्ध करे वर्ना परिणाम भुगतने तैयार रहे

पूर्व बीजेपी मंत्री मानवेंद्र सिंह ने लगाए थे अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप।

Sep 15, 2024 - 19:15
Sep 15, 2024 - 19:16
 0  1.9k
केंद्रीय मंत्री डा वीरेंद्र कुमार बोले- पूरे खानदान को चुनौती आरोप सिद्ध करे वर्ना परिणाम भुगतने तैयार रहे

सागर (आरएनआई) मध्यप्रदेश में बीजेपी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आज केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री डा वीरेंद्र कुमार ने दमोह में पूर्व मंत्री मानवेंद्र सिंह के लगाए आरोपों पर तीखे तेवर दिखाए और उन्हें खुली चेतावनी दी है और कहा कि सजा भुगतने भी तैयार रहे। केंद्रीय मंत्री ने मानवेंद्र सिंह को आयतित नेता बताया और कहा कि उनको तो दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद भी नही पता है स्वय के लिए पार्टी में आए है। 

प्रेस कांफ्रेंस कर लगाए थे आरोप मानवेंद्र सिंह ने

कल रविवार 14 सितंबर को छतरपुर में पूर्व बीजेपी मंत्री मानवेंद्र सिंह भवर राजा और भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला मंत्री लाल दीवान अहिरवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि जो व्यक्ति अपराधी है। मर्डर जैसे केस हैं, कई अपराध दर्ज है। इन्होंने शासकीय जमीन में मकान बना रखा हैं, बूथ कैपचरिंग और खनन के आरोप हैं, ऐसे युवक लोकेन्द्र सिंह को केंद्रीय मंत्री और सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक ने अपना प्रतिनिधि बना रखा है। ऐसे अपराधियों को अगर केंद्रीय मंत्री संरक्षण देंगे तो क्षेत्र में अपराध बढ़ेंगे। 

पीएमओ में की शिकायत

भाजपा के पूर्व मंत्री मानवेंद्र सिंह 'भवर राजा' ने केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल केंद्रीय मंत्री ने सांसद प्रतिनिधि बनाए है। जिनको लेकर विवाद हो रहा है। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला मंत्री लाल दीवान अहिरवार ने पूर्व मंत्री भवर राजा से शनिवार को शिकायत की थी। इसकी शिकायत प्रधानमंत्री और क्षेत्रीय विधायक कामाख्या प्रताप सिंह से करने की बात कही है। बता दें कि विधायक कामाख्या प्रताप सिंह पूर्व मंत्री मानवेंद्र सिंह के बेटे हैं। पूर्व मंत्री ने कहा था- प्रशासन कार्रवाई करे, चाहे वह किसी पार्टी का हो। पूर्व मंत्री भवर राजा ने कहा था- शिकायतकर्ता (लाल दीवान अहिरवार) ने मुझे अपनी व्यथा बताई है और ऊपर भी शिकायत भेजी है। मेरे पास आए थे इसलिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। यह व्यक्ति शासकीय योजनाओं में दखलअंदाजी देता है। यह व्यक्ति क्षेत्रीय विधायक के काम में दखलअंदाजी देता है। शिकायतकर्ता ने जो कहा है वह सही है। प्रशासन को कार्रवाई करना चाहिए चाहे वह किसी भी पार्टी का हो। मानवेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मंत्री खटीक की बर्खास्तगी की मांग भी की है।

मानवेंद्र सिंह के पूरे खानदान को चुनौती आरोप सिद्ध कर दे : डा वीरेंद्र कुमार

दमोह में आज रविवार को एक श्रमदान कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय ने आरोपों पर कहा- आरोप लगाने वालों को कोई रोक नहीं सकता, लेकिन मैं उन्हें खुली चुनौती देता हूं, वह एक आरोप सिद्ध करके बता दें, मैं हर तरह की सजा भुगतने तैयार हूं। वह (मानवेंद्र सिंह) राजनीति में स्वयं के लिए आए हैं उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को, एकात्म मानववाद को नहीं पढ़ा। हम तो हर चौराहे पर चर्चा करने तैयार है। उनसे मेरा कहना है कि पहले वह एकात्म मानववाद को पंडित दीनदयाल उपाध्याय को समझें। जिस पूंजीवाद और एकात्म मानववाद की कल्पना उन्होंने की थी उस पर एक पन्ने की बहस तो हमसे कर लें, फिर हम पर आरोप लगाए।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मेरा जीवन खुली किताब है। 29 साल हो गए जिसमें चार बार सागर सीट से और अब यहां से सांसद हूं। एक व्यक्ति को तकलीफ केवल इसलिए हो रही है कि वो वहां जो अवैध कारोबार कर रहे थे मैंने उन्हें रुकवाया है। उससे तड़पकर इस तरह के अनर्गल आरोप लगा रहे। मैं केवल उनको नहीं उनके पूरे खानदान को चुनौती देता हूं कि पूरा खानदान और उनके जितने रिश्तेदार हैं एक आरोप सिद्ध करके बता दें। अब जब मुझे उन्होंने छेड़कर बरैया के छत्ते में हाथ डाला है तो फिर आरोप लगाने वालों को तैयार रहना चाहिए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow