केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 12 को गुना में

Aug 10, 2024 - 23:15
Aug 11, 2024 - 00:18
 0  3.7k
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 12 को गुना में

गुना (आरएनआई) शिवपुरी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 12 तारीख को स्थानीय कलेक्ट्रेट कार्यालय में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे ऐसी जानकारी उनके दौरा कार्यक्रम से मिली।

उनकी लोकसभा के अंतर्गत विकास की सोच का स्वागत हैं। किंतु उनकी लोकसभा के अंतर्गत गुना शहर ओर ग्रामीण क्षेत्र में अभी तक किसी भी भूमाफिया, राशनमाफिया सहित नशा माफियाओं को लिस्टेड नही किया गया, न ही उनके नाम जनता के सामने लाए गए हैं। वही जनता को आज तक नही मालूम कि शासन के निर्देश पर किन अवेध कालोनियों पर कार्यवाही होगी या नही?

माननीय सिंधिया जी आपकी लोकसभा में पांच घोषणाओं की काफी चर्चा ही जिसमें अभी तक किसी का भी धरातल पर अमल नही हुआ,इससे लगता है की सरकार और आप के निर्देशो पर कोई भी कार्य अंजाम तक पहुंचेगा की नही।

अब बात आती हैं प्रशासन के कर्मियो की तो ये अपने से बड़े अधिकारियों को मौखिक और कागजी कार्यवाही से गलत जानकारी देकर गुमराह कर रहे हैं। यहां आपको यह भी बता दे कि आपके मार्गदर्शन और सरकार के निर्देश में वर्तमान कलेक्टर शहर को विकास की नई दिशा देकर शहर को भूमाफियाओं,राशन माफियाओं के साथ नशा माफियाओं,मिलावट खोर माफियाओं पर अंकुश लगा कर राम राज्य की मंशा को परिलक्षित कर सकते हैं, जिससे गुना स्वच्छ और सुंदर एवं बने और आम जन को निर्भीक वातावरण मिले।

क्योंकि अभी वर्तमान में शहर गुना में गुनिया नदी का सीमांकन,भुजरियां तालाब में पूर्व के कैचमेंट एरिया को अतिक्रमण कब्जा मुक्त करना, सिंगवासा तालाब के संरक्षण, पंनारिया नदी का जीर्णोद्वार के साथ शहर की सड़को जिसमे जयस्तंभ,लक्ष्मीगंज,सुगन चीराहा,सदर बाजार,नई सड़क से लेकर हाट रोड से अतिक्रमण मुक्त कर यातायात को निर्बाध करने की जरूरत हैं। वही शहर के अंतर्गत 37 वार्डो में विकास के कार्य भी लंबित हैं??

वही सांसद जी से एक विनम्र महत्वपूर्ण निवेदन हैं कि जिला के विभिन्न शासकीय कार्यालयों सहित कलेक्ट्रेट में वर्षो से एक ही सीट पर पदस्थ कर्मियो ने अपना प्रभा मंडल ऐसा कर लिया हैं कि आमजन की परेशानी बड़ती ही जा रही हैं, इसके कारण जनसमस्या में शिकायतो में कमी नही हो रही है। इनपर ध्यान देने की आप सांसद महोदय की अति आवश्यकता हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow