कश्मीर में केंद्र की नीति पर चिदंबरम का तंज

कांग्रेस ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक मिनट भी नहीं रुकते। कश्मीर में सरकार की अव्यवस्थित नीति उजागर हो गई है। कांग्रेस के नेता पी. चिदंबरम ने जम्मू-कश्मीर में एक साथ तीन अधिकारियों और एक सैनिक के शहीद होने पर सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर में शांति बहाल करने में विफल रही है।

Sep 15, 2023 - 10:47
 0  216
कश्मीर में केंद्र की नीति पर चिदंबरम का तंज
पी चिदंबरम

नई दिल्ली। (आरएनआई) अनंतनाग जिले स्थित घने जंगलों में आतंकियों ने बुधवार को सेना के जवानों पर हमला बोल दिया था, जिसमें तीन आर्मी ऑफिसर व एक सैनिक शहीद हो गए। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान में मौजूद लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने ली है।

अनंतनाग जिले में हुए आतंकी मुठभेड़ के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने सोशल मीडिया के जरिए केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक मिनट भी नहीं रुकते। कश्मीर में सरकार की अव्यवस्थित नीति उजागर हो गई है। जब तक कश्मीर के लोग अलग-थलग और ठगा महसूस करेंगे, तब तक घाटी में शांति नहीं लौट सकती। उन्होंने कहा कि ऐसा लगा रहा है जैसे मानो सरकार को उम्मीद है कि कश्मीर में उसकी अव्यवस्थित नीति के बचाव में लोग मरेंगे 

वहीं इंडिया गठबंधन ने जी-20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन के जश्न के लिए भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम की भी आलोचना की। कहा- हमारे जवान शहीद हो रहे और भाजपा कार्यालय में जश्न हो रहा है।

उद्धव ठाकरे वाली शिवसेना के संजय राउत ने भी सरकार पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि जिस वक्त हमला किया जा रहा था, उस वक्त हमारे पीएम के ऊपर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा फूल बरसाए जा रहे थे। संजय राउत ने सरकार से पूछा था कि आप किस खुशी में फूल बरसा रहे हो। क्या आपको दुख नहीं होता? क्या आपकी तरफ से कोई बयान आया? उन्होंने कहा था कि एक तरफ भाजपा कहती है कि पीओके को अपने कब्जे में ले लेंगे। दूसरी तरफ भारत पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेल रहा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

RNI News Reportage News International (RNI) is India's growing news website which is an digital platform to news, ideas and content based article. Destination where you can catch latest happenings from all over the globe Enhancing the strength of journalism independent and unbiased.