कल से फिर चलेगी अतिक्रमणकारी मुहिम निरंतर : सीएमओ, नुकसान से बचने व्यापारियों से स्वयं अतिक्रमण हटाने की अपील

Jan 11, 2024 - 23:26
Jan 11, 2024 - 23:26
 0  1.9k
कल से फिर चलेगी अतिक्रमणकारी मुहिम निरंतर : सीएमओ, नुकसान से बचने व्यापारियों से स्वयं अतिक्रमण हटाने की अपील

गुना (आरएनआई) शहर में जिला प्रशासन के प्रमुख के निर्देश पर शहर के मुख्य बाजारों में फैले अतिक्रमण से आम लोगो की परेशानियों को देखते उनके निराकरण को लेकर नगरपालिका सीएमओ और शहर तहसीलदार के द्वारा अतिक्रमण मुक्त शहर के तहत पिछले दिनों शहर के जयस्तंभ चौराहा,लक्ष्मीगंज, सुगन चौराहे पर अतिक्रमण कारीयियो को समझाईस दी गई थी। इसके बाद दूसरे दिन कार्यवाई की गई।

 यह कार्यवाही पिछले दो दिनों से प्रशासन की मिटिंगो की व्यस्तता के चलते शहर में मुहिम बंद होने की हवा व्यापारियों में चली थी। जिसपर व्यापारियों ने फिर से फुटपाथ पर पुनः अतिक्रमण करने का प्रयास किया।

आज सुबह तहसीलदार और उनकी राजस्व टीम,नगरपालिका के साथ उनकी टीम के साथ पुलिस ने शहर की संकरी गलियों में प्रकाश टाकीज गली और सोलत गली,हनुमान गली,अनुराधा गली सहित नई सड़क पर अवलोकन कर निशान देहीं की। जिनपर अतिक्रमण हटाने का कहा गया।

नगरपालिका के सीएमओ तेजसिंह यादव ने आर एन आई से चर्चा में कहा कि पिछले दो दिनों प्रशासनिक कार्य और मीटिंग आदि में व्यस्त रहे, हमने व्यापारियों को समझाईस दी हैं की वें स्वयं अतिक्रमण हटा ले,नही कार्यवाही में ज्यादा नुकसान संभावित हैं। श्री यादव ने कहा कि आज उन्होंने राजस्व अधिकारियों के साथ सबसे ज्यादा अतिक्रमित प्रकाश टाकीज गली, सोलत गली, सहित अनुराधा और हनुमान गली में सहित सदर बाजार में मार्किंग करवाई हैं जिसमे कल अतिक्रमण की कार्यवाही चलेगी। प्रशासन इस कार्यवाही में कोई भी भेदभाव नही कर रही हैं। शहर में कलेक्टर साब के निर्देशानुसार अतिक्रमण करवाई लगातार चलेगी। व्यापारी किसी भी अफवाह पर ध्यान न दे।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow