कटहल की आड़ में शराब की तस्करी, बेनीबाद पुलिस ने सैंकड़ो लीटर विदेशी शराब के साथ एक को दबोचा

यूं तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन शराबबंदी की सच्चाई किसी से छुपी नहीं है, आए दिन शराब तस्करों के द्वारा तरह तरह के हटकंडे अपनाकर शराब की तस्करी करते पकड़े जाते है. हालाकि पुलिस/उत्पाद शराब कारोबारियों के मंसूबे को नाकाम करते नजर आती है. इसी करी में बेनीबाद पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक पिकअप से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया साथ ही पिकअप को जब्त किया, वही मौके से चालक को गिरफ्तार किया गया, जिससे पूछताछ जारी है.

Jul 19, 2024 - 21:52
Jul 19, 2024 - 21:54
 0  8.8k

मुजफ्फरपुर : यूं तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन शराबबंदी की सच्चाई किसी से छुपी नहीं है, आए दिन शराब तस्करों के द्वारा तरह तरह के हटकंडे अपनाकर शराब की तस्करी करते पकड़े जाते है. हालाकि पुलिस/उत्पाद शराब कारोबारियों के मंसूबे को नाकाम करते नजर आती है. इसी करी में बेनीबाद पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक पिकअप से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया साथ ही पिकअप को जब्त किया, वही मौके से चालक को गिरफ्तार किया गया, जिससे पूछताछ जारी है.

दरअसल बेनीबाद पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की शराब की बड़ी खेप आने वाली है, सूचना मिलते ही बेनीबाद पुलिस थाना क्षेत्र के NH 57स्थित बेनीबाद चौक के समीप वाहन जांच शुरू किया, इसी दौरान एक पिकअप को रोककर उसकी तलाशी ली गई, जिसमे ऊपर से कटहल लोद था और जब अंदर तलाशी शुरू की गई तो विदेशी शराब की कई कार्टून बरामद किया गया. जिसके बाद पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर थाने लाई जहा उससे पूछताछ की जा रही है.

चालक की पहचान अखिमुल इस्लाम के रूप में हुई जो की शराब की खेप सिलीगुड़ी से ला रहा था हालाकि कहा पहुंचना था इसकी जांच पड़ताल में जुटी है पुलिस. जब्त शराब की मात्रा लगभग 430लीटर आंकी जा रही है. 

मामले में बेनीबाद थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया की सूचना के आधार पर वाहन जांच के दौरान एक पिकअप से 430लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया, साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया गया, जब्त शराब की मात्रा लगभग 430लीटर के आसपास है, वही जब्त गाड़ी का नंबर बंगाल का है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow