इंदौर में जनधन योजना के नाम पर धोखाधड़ी, पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

Aug 26, 2024 - 22:01
Aug 26, 2024 - 22:01
 0  729
इंदौर में जनधन योजना के नाम पर धोखाधड़ी, पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

इंदौर (आरएनआई) मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिसका एक ताजा मामला आज ही सामने आया है, जहां जनधन योजना के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले 2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही इसे गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन किया गया है। जिसे जल्दी ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। बता दें कि इनके खिलाफ पहले भी शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसमें लाखों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया था।

मल्हारगंज का मामला
दरअसल, मामला मल्हारगंज थाना क्षेत्र का है। जब पुलिस ने 4 फरियादियों की शिकायत पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है। फरियादियों ने बताया कि उन्होंने इंडसइंड बैंक में जनधन योजना खाता खुलवाया था, लेकिन बैंक कर्मचारी वरुण और जुबेर ने खाता खोलते समय खुद का मोबाइल नंबर डाला और इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी मोहम्मद जुबेर और वरुण उसी बैंक के कर्मचारी हैं। जिन्होंने अकाउंट खोलते समय यह घपला किया और लाखों रुपये निकाल लिए।

तलाश जारी
इसकी जानकारी लगते ही फरियादियों ने मल्हारगंज पुलिस थाने में शिकायत की। फिलहाल, पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है और दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज लिया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।


Follow      RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow