इंदौर में ASP की बहु ने आत्महत्या की, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं, बहू श्रेया ने मायके जाकर कर ली आत्महत्या, 12 जुलाई को ही हुई थी शादी

Aug 25, 2024 - 20:58
Aug 25, 2024 - 20:59
 0  3k

इंदौर (आरएनआई) इंदौर में एडिशनल एसपी की बहु ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एमआईजी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमॉर्टम कराया और मोबाइल जब्त कर लिया है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। उसकी शादी के अभी दो माह भी नहीं हुए थे।

एडिशनल एसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल की बहु ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एमआईजी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्ट मार्टम करवाया गया है। 12 जुलाई को ही श्रेया की वरुण सिंह से शादी हुई थी। अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने जांच के लिए श्रेया का मोबाइल जब्त कर लिया है।

एक माह पहले हुई थी शादी।

एमआइजी टीआई मनीष लोधा के अनुसार 28 वर्षीय श्रेया सिंह की शादी 12 जुलाई को वरुण सिंह से शादी हुई थी।श्रेया का मायका खजराना रोड़ पर क्लासिक पूर्णिमा इस्टेट में है, जहां वह आई थी। श्रेया ने मायके में ही फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली। घरवालों को सुबह 7 बजे घटना की जानकारी लगी।

बेटी को फांसी फंदे पर लटकता देख मां अलका ने नजदीकियों को इसकी खबर दी। सहकारिता विभाग में पदस्थ सौरभ प्रताप सिंह ने पुलिस को मामले की सूचना दी। और शव को फंदे से नीचे उतारा। एसीपी नरेंद्र रावत के मुताबिक स्वजन अभी कथन देने की स्थिति में नहीं है। श्रेया के फोन की जांच करवाई जाएगी।

Follow     RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow