आवारा जानवरों को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उप्र सरकार को घेरा

Oct 21, 2023 - 19:13
Oct 21, 2023 - 19:25
 0  756
आवारा जानवरों को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उप्र सरकार को घेरा

हरदोई, (आरएनआई) लोक जागरण प्रशिक्षण में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के अपने बयान पर कायम रहने को लेकर कहा कि कुछ लोग बुजुर्ग होते हैं,उनके संस्कार गलत होते हैं कभी किसी के पिता और मां बहन के बारे में बात नहीं करनी चाहिए।यही बात मुख्यमंत्री जी ने भी सदन में कही थी और मैंने उन्हें संस्कारों की याद दिलाई थी कि किसी के पिता तक नहीं जाना चाहिए जो लोग गलत होते हैं वह कमी निकालते हैं मैं तो कहता हूं कि कांग्रेस साफ करे कि गठबंधन करना है कि नहीं बीजेपी को हराने के लिए, अगर नहीं करना है तो साफ करें। 

मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादियों पर यह आरोप न लग जाए कि हम बीजेपी को जिताने जा रहे हैं इसलिए हमने अपने संगठन के लोगों से कहा है जहां हमारी ताकत होगी, वही करेंगे जिससे अगर किसी दल को नुकसान लग रहा हो हमसे हमारे प्रत्याशी से तो जानकारी हमें जरूर दे देना नहीं तो हमारी पार्टी ने जो घोषित कर दिए हैं उनके लिए जिम्मेदारी से चुनाव लड़ेगी। समाजवादी पार्टी ने सबसे पहले समर्थन की चिट्ठी दी विधायक जो हमारा किसी मंत्री भाजपा के मंत्री के यहां छिपा हुआ था हमने अपने नेता और कार्यकर्ताओं को लगाकर के बुलाकर के समझा करके कांग्रेस का समर्थन किया था उसका परिणाम यह हुआ था कि मध्य प्रदेश में समाजवादी के सहयोग से कांग्रेस की सरकार बनी थी।

अखिलेश यादव ने सांड़ के बहाने योगी सरकार को घेरा और कहा कि कल हम लोग शाहजहांपुर से चले और हरदोई आपके बीच में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर हरदोई में यह नई कोई यातायात व्यवस्था शुरू हुई है जो हमारी ट्रैफिक का इंतजाम देख रही है शायद इतने कभी जानवर हम लोगों ने सड़कों पर नहीं देखे होंगे जितने आजकल है।लगता है कि भाजपा सरकार ने कोई नई भर्ती की है ट्रैफिक व्यवस्था को बनाने के लिए। अखिलेश ने कहा कि अभी तक हम लोगों ने सांड़ डिवाइडर पर देखे थे सड़कों में देखे थे खेतों में देखे थे लेकिन हरदोई के सांड़ भी कमाल के हैं दो फ्लोर चढ़कर के तहसीलदार की पूरी ऊपर वाली छत पर खड़े थे। कितने लोगों की उत्तर प्रदेश में जान जा चुकी है। इसमें 1000 करोड़ से ज्यादा का बजट खर्च हो चुका है।बजट में भी बंदर बांट किया जा रहा है। अभी तो सांड नहीं खत्म कर पाए। आज डेंगू बीमारी से आज कितने लोग बीमार हैं।हरदोई में एक एक्सप्रेसवे भी बन रहा है।किसी ने सबसे अच्छा एक्सप्रेसवे बनाया तो वह समाजवादियों ने बना करके दिखाया था जो आपके बगल से निकल कर जा रहा है। जो गंगा एक्सप्रेस में मुनाफा होगा वह किसी उद्योगपति की जेब में जाएगा। यही फर्क है एक्सप्रेसवे में और आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे में। सब उद्योग पतियों के जेब में जा रहा है।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Laxmi Kant Pathak Senior Journalist | State Secretary, U.P. Working Journalists Union (Regd.)