आरोन में होमियोपैथिक डाक्टर पर जानलेवा हमला, अपना ही खेत जुतवाने पहुंचे थे डाक्टर जय कुमार शर्मा, एक दर्जन से ज्यादा दबंगों ने लाठी फर्सो से कर दिया हमला, विडियो हुआ वायरल

Jul 4, 2024 - 17:34
Jul 4, 2024 - 17:35
 0  3k

गुना (आरएनआई) गुना में जमीनी विवाद के मामले थमने का नाम नहीं रहे हैं ।यह मामले  अब इस हद तक बढ़ गए हैं, कि अब इसमें जमीन को लेकर जान लेने की स्थिति भी बनने लगी है ।

इस बात का खुलासा आरोन थाना के रिजोदा गांव में हुए उस विवाद से हुआ जिसमें की आरोन में होम्योपैथी डॉक्टर की क्लीनिक संचालक डॉक्टर जयकुमार शर्मा पर एक दर्जन से ज्यादा दबंगों ने लाठी फरसों से जानलेवा हमला कर दिया। वह अपने रिजोदा गांव स्थित जमीन को जुतवाने पहुंचे थे। तभी यादव परिवार के एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने उनकी जमीन पर जाकर पहले गाली देना शुरू की, और इसके बाद लाठी फरसों से हमला कर दिया ।जिसमें डॉक्टर जयकुमार शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके बाद उन्हें आरोन अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन यहां भी उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें भोपाल रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में कमजोर कार्रवाई की है।जिससे हमला करने वाले दबंगों के हौंसले बुलंद हैं।वहीं यह दबंग अब डाक्टर शर्मा के परिजनों को धमका रहे हैं।वह डाक्टर शर्मा के घर के बाहर हथियार लहराकर गाली देते हुए निकल रहे हैं।
डॉक्टर जयकुमार शर्मा पर हुए जानलेवा हमले में उन्हें बचाने आए दो अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। डॉक्टर जयकुमार शर्मा पर हमले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow