आजा नचले डांस प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Oct 17, 2023 - 20:18
 0  135

हाथरस-17 अक्टूबर। गोपाल वेलफेयर सोसायटी हाथरस द्वारा आजा नचले डांस प्रतियोगिता अर्पण धाम मथुरा रोड़ पर कराई गई, जिसमें गोपाल वेलफेयर सोसायटी के संस्थापक, अध्यक्ष पंडित गोपाल शर्मा युवा वरिष्ठ समाजसेवी ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्प माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
डांस प्रतियोगिता का फाइनल राउंड सम्पन्न हुआ। यह प्रतियोगिता दो केटेगिरी में कराई गई, जिसमें सीनियर व जूनियर वर्ग रखी गई। इस प्रतियोगिता में काफी स्कूल के प्रतिभागियों ने भाग लिया और एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान शोभा, द्वितीय स्थान दीपक, तृतीय स्थान सूरज, जूनियर में प्रथम स्थान प्रविका, द्वितीय स्थान अंशिका, तृतीय स्थान हर्षिका रही। निर्णायक भूमिका में विश्ववान बंधु रहे।
सोसायटी के संस्थापक, अध्यक्ष पण्डित गोपाल शर्मा ने सभी प्रतिभागियों को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट मेडल देकर सम्मानित किया और जिन प्रतिभागियों ने भाग लिया उन सभी को मेडल देकर सम्मानित किया गया। पेंटिंग में प्रथम स्थान उरोज, द्वितीय स्थान अंकित, तृतीय स्थान डौली रही और जिन प्रतिभागियों ने  पेंटिंग में भाग लिया उनको भी ट्रॉफी, सर्टिफिकेट, मेडल आदि देकर सम्मानित किया गया। इन सबको पाकर बच्चों के चेहरों पर मुस्कान आ गई और काफी खुश हुए कि सभी को मेडल मिला है कोई भी निराश नहीं किया। अध्यक्ष ने कहा कि प्रतियोगिताओं से बच्चों के शारीरिक व मानशिक विकास होता है इसलिए प्रतियोगितायों में भाग जरूर लेना चाहिए। कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने कहा कि हाथरस की गोपाल वेलफेयर सोसायटी समाज व बच्चों के लिए काफी सालों से बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है। सोसाइटी और उसके संस्थापक अध्यक्ष को धन्यवाद एवं शुभकामनाएं। कार्यक्रम में सोसायटी के सदस्य पण्डित विवेक कौशिक, पण्डित गिरधारी मिश्र, सन्तोष दीक्षित, विनय मिश्रा आदि का योगदान रहा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow