अल अंसार ट्रस्ट ने विशेष रमजान किट बांटे

दिल्ली, सिकंदराबाद एवं सहारनपुर में लाभार्थियों को राहत

Mar 23, 2023 - 18:00
 0  459
अल अंसार ट्रस्ट ने विशेष रमजान किट बांटे

नई दिल्ली। यहां आज अल अंसार वेलफेयर ट्रस्ट अपने पहले से चिन्हित कमज़ोर कुनबों में  रमजान मुबारक के विशेस राशन किट बांटे।
ट्रस्ट को डायरेक्टर अंग्रेजी भाषा की पत्रकार एवं बच्चों ओर महिलाओं के अधिकारों के लिए काम करने वाली कार्य करता असमा अर्शी ने ट्रस्ट के हर महीना की राशन किट की तकसीम से अलग हो कर खास रमजान किट बांटने का निर्णय लिया।
यह किट एक साथ साथ पुरानी दिल्ली, तेलेंगना के सोलंदरबाद बावन पाली एवं उत्तर परदेस के सहारनपुर में 200 से अधिक परिवारों में बांटे गए।

दिल्ली में ट्रस्ट के मुख कार्यालय में लाभार्थियों को बुला कर रमजान शरीफ के उपलक्ष में दरसे कुरान का भी आयोजन किया गया जिस के दौरान करीम के लाभ और कर्तव्य का बयान किया गया।

वृद्धा एवं आर्थिक कमज़ोर वर्ग की महिलाओं के लिए हैप्पीनेस सेशन भी आयोजित किया गया जिस में इन महिलों को आपस में दुख सुख बांटने कुछ देर खुश रहने एवं अपनी कठिनाइयां भुल कर कुछ देर को खुश होने का अवसर दिया जाता है।
स्नान खान, अब्दुल्लाह हादी, सुनबुल मुख्तार के इलावा ट्रस्ट के सक्रिय  कार्य कर्ताओं ने तीन घंटे के इस कार्यक्रम में भाग लिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Ashhar Hashimi Urdu Journalist, Columnist, Poet, Fiction Writer, Author, Translator, Critic, Political Analyst-Commentator and Social Activist | Worked as Editor for UNI Urdu, Azad Hind (Kolkata), Qaumi Awaz (Delhi), Aalami Urdu Service and Urdu Daily Qasid