अपने रिकार्ड जीत के प्रति जनता को आभार देने पहुँचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

पिछोर में कहा जनता ने पुनः सिद्ध किया मोदी के मन में एमपी, एमपी के मन में मोदी, कांग्रेस पर भी किया जमकर हमला। 

Jul 4, 2024 - 17:30
Jul 4, 2024 - 17:32
 0  702

पिछोर (आरएनआई) अपने लोकसभा क्षेत्र गुना में रिकार्ड जीत के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने क्षेत्र में जनता के बीच जाकर आभार व्यक्त कर रहे है। आज पिछोर पहुँचे केंद्रीय मंत्री का जनता ने भव्य स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री ने ओपन जीप में खड़े होकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद हज़ारों की संख्या में आई जनता को सम्बोधित किया। केंद्रीय मंत्री ने अपने अभिभाषण में कहा, “मैं पिछोर की जनता का आभारी हूँ जहां नौजवान , महिलाओं व किसान ने एक एक मत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व पर मुझे अपना पूरा समर्थन व वोट दिया” । “देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि एक ही प्रधानमंत्री व पार्टी को तीसरी बार लगातार वोट देकर देश की बागडोर दी गई है। 29 की पूरी 29 सीटें भाजपा के खाते में डालकर मध्य प्रदेश की जनता ने यह बात पुनः सिद्ध कर दी कि प्रधानमंत्री मोदी के मन में एमपी, और एमपी के मन में मोदी भी है।
 
 
 
कांग्रेस पर बोला हमला
 
केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस को 100 के आँकड़े से पहले रोक दिया एवं 2014, 2019 व 2024 की सीट भी कांग्रेस की जोड़ दे तो भाजपा की अकेली 240 सीटों से कम है ।
 
गिनाई लोकसभा में अगले पाँच साल की प्राथमिकताएँ
 
केंद्रीय मंत्री ने अपने लोकसभा में प्राथमिकताओं को बताया कहा मेरी चार प्राथमिकता है , पहला मेरे अशोक नगर , गुना और शिवपुरी में एक एक माफ़िया को मैं यहाँ से भगाऊँगा , दूसरी प्राथमिकता एक एक केंद्र सरकार व एक एक योजना मेरे क्षेत्र की जनता को मिले इसके लिए मैं कार्य करूँगा। तीसरी प्राथमिकता क्षेत्र में अधोसंरचना की सभी ज़रूरतें चाहे सड़क, पुल या बिजली का फ़ीडर सभी का निर्माण होगा। चौथी प्राथमिकता युवा शक्ति को प्रोत्साहन, मैं क्षेत्र की युवा ऊर्जा को अधिक बेहतर शिक्षा व रोज़गार के मौक़े प्रदान हो इसके लिए कार्य करूँगा ।


Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow