BJP का झंडा लगा हुआ लक्जरी गाड़ी से विदेशी शराब बरामद, क्रेन के सहारे थाने ले गई पुलिस

Sep 25, 2024 - 20:23
Sep 25, 2024 - 21:50
 0  3.1k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) शराब बंदी वाले बिहार में आए दिन शराब की तस्करी का खेल का जारी है, कभी वाहनों में तहखाना बनाकर तो कभी अलग अलग हटकंडे अपनाकर शराब की तस्करी में करने में लगे है. वही बिहार में मुजफ्फरपुर में एक पार्टी विशेष का झंडा लगा हुआ लक्जरी गाड़ी से भारी मात्रामे विदेशी शराब बरामद किया गया. 

बताया गया की कांटी थाना क्षेत्र के सहबाजपुर रेलवे फाटक के समीप पुलिस ने एक यूपी नंबर वाली लग्जरी गाड़ी जब्त की है, जो दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. जिसकी तलाशी के बाद उसने शराब बरामद किया गया. जानकारी के अनुसार उक्त वाहन पर बैठे तस्करो से पुलिस को देख कर भागने की कोशिश किया तभी कार अचानक से एक बिजली के खंभे से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया. हालाकि पुलिस के पहुंचने से पहले तस्कर मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. इधर पुलिस मौके पर पहुंचकर वाहन को जब्त कर लिया, जिसमें से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. 

भाजपा का झंडा लगा कर शराब की तस्करी

जानकारी के अनुसार जब्त लक्जरी गाड़ी को पुलिस ने जब्त किया जिसमे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का झंडा लगा हुआ था, जिसने इस मामले को और भी संवेदनशील बना दिया है. क्योंकि जब पुलिस ने वाहन की गहन जांच की तो उसमे विदेशी शराब की बड़ी खेप पाई गई. हालांकि, वाहन का चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने उक्त जब्त गाड़ी को करेन की मदद कर थाने में लाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

डीएसपी पश्चिमी ने कहा - जांच पड़ताल की जा रही है

इस पूरे मामले पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि पुलिस ने एक लग्जरी वाहन को जब्त किया है, जिसमें बड़ी मात्रा में शराब लदी थी. पुलिस अब वाहन मालिक की पहचान करने में जुटी हुई है. साथ ही गाड़ी में झंडा लगा कर शराब बरामदगी मामले में कहा की वाहन जब्त, इस पहलू पर भी जांच की जा रही है. फिलहाल, यूपी नंबर प्लेट वाली इस गाड़ी के संबंध में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow