NEET घोटाले की जांच पर विवेक तन्खा ने उठाये सवाल, बोले- मुझे लगता है कोई सबूत नहीं मिलेंगे, बताई इसकी वजह

Jul 6, 2024 - 17:24
Jul 6, 2024 - 17:25
 0  1.2k
NEET घोटाले की जांच पर विवेक तन्खा ने उठाये सवाल, बोले- मुझे लगता है कोई सबूत नहीं मिलेंगे, बताई इसकी वजह

जबलपुर (आरएनआई) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने नीट घोटाले में चल रही जांच पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से व्यापम घोटाले की जांच दबकर रह गई थी, ठीक उसी तरह से नीट घोटाले के भी आरोपी सामने नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि जांच अगर मिलीभगत होती है तो निश्चित रूप से कुछ सामने नहीं आएगा और अगर यही जांच निष्पक्ष होती तो अपार सबूत अभी तक सामने आ चुके होते।राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि मुझे बहुत ही दुख है कि देश के करोड़ों बच्चों के साथ विश्वासघात हुआ है।

ममता बनर्जी भाजपा के लिए चैलेंज बन गई हैं 
पश्चिम बंगाल में चल रही हिंसा को लेकर जिस तरह से भाजपा लगातार बैनर्जी सरकार पर हमला कर रही है उसको लेकर राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि महिलाओं पर हिंसा सिर्फ पश्चिम बंगाल नहीं बल्कि मणिपुर, नागालैंड, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार सहित कई राज्यों में हो रही है और मैं हमेशा से ही महिलाओं के साथ हो रही हिंसा का खिलाफत करता रहा हूं। लेकिन जिस तरह से भाजपा के नेताओं को सिर्फ पश्चिम बंगाल दिख रहा है उससे यह समझ में आ रहा है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भाजपा के लिए चैलेंज बन गई हैं।

जबलपुर में होने वाले रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव पर उठाये सवाल 
जबलपुर में 20 जुलाई को होने वाली रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव को लेकर राज्यसभा सांसद ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम होना अच्छी बात है यह जनता के हित के लिए होता है, लेकिन अगर इन्वेस्टमेंट राजनीतिक पृष्ठभूमि से प्रभावित होकर सिर्फ पार्टी तक ही सीमित रहेंगे तो इस यह कार्यक्रम भी पूरी तरह से फेल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी मध्य प्रदेश के कई जिलों में इस तरह के कार्यक्रम हुए हैं, लेकिन कोई भी बड़ी कंपनी ने मध्य प्रदेश पर कोई बड़ा प्लांट नहीं लगाया है।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow