MPPSC की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, बाइक ओवरटेक करने को लेकर हुआ था विवाद, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य 9 अभी भी फरार

Jun 20, 2024 - 18:31
Jun 20, 2024 - 18:32
 0  2k
MPPSC की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, बाइक ओवरटेक करने को लेकर हुआ था विवाद, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य 9 अभी भी फरार

जबलपुर (आरएनआई) MPPSC की तैयारी कर रहे छात्र शुभम की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके 9 अन्य साथी अभी भी फरार हैं, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है, उधर इस घटना में घायल शुभम के दोस्त मानस घायल हुआ था जिसका इलाज अभी जारी है।

बाइक ओवरटेक करने को लेकर MPPSC छात्र की हत्या 
जानकारी के मुताबिक बाइक ओवरटेक करने को लेकर शुभम का कार्तिक चौधरी नामक युवक से झगड़ा हुआ था जिसपर कार्तिक ने अपने साथियों के मिलकर शुभम की चाकू मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। लगातार पुलिस उसके ठिकानों में दबिश दे रही थी। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि पाठबाबा की पहाड़ी पर कार्तिक छिप कर बैठा हुआ है जबकि उसके अन्य साथी जबलपुर शहर से बाहर भाग चुके हैं।

मुख्य आरोपी कार्तिक गिरफ्तार, उसके फरार 9 साथियों को तलाश रही पुलिस 
देर रात करीब 2 बजे घमापुर थाना पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर पहाड़ी को घेरा और कार्तिक चौधरी को जैसे ही गिरफ्तार करने की कोशिश की गई तभी वह एक्टिवा से भागने लगा इसी बीच उसकी गाड़ी स्लिप हो गई जिसके चलते उसका पैर टूट गया। पुलिस ने कार्तिक चौधरी को गिरफ्तार करने के बाद जिला अस्पताल लेकर आए जहां उसका इलाज करवाने के बाद उसे पुलिस कस्टडी में रखा गया है। जबलपुर एसपी आदित्य प्रताप सिंह का कहना है कि कार्तिक चौधरी के साथियों की लगातार तलाश की जा रही है जल्दी उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हमले में घायल मृतक शुभम के दोस्त का इलाज जारी 
बता दें कि शनिवार की रात 9 बजे मृतक शुभम अपने दोस्त मानस श्रीवास्तव के साथ बुक्स लेने के लिए रांझी गया हुआ था वापस जब रात 2 बजे लौट रहे थे इस दौरान शुभम ने अपनी बाइक से आरोपियों की बाइक को ओवरटेक कर दिया था इसी से नाराज होकर आरोपियों ने शुभम को घेरा और फिर ताबड़तोड़ चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी थी। इस वारदात में शुभम के दोस्त मानस श्रीवास्तव को भी गंभीर चोट  है जिसका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज जारी है।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow