ICICI प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में चोरी करने वाला निकला पूर्व सुरक्षा गार्ड, आरोपी गिरफ्तार

Sep 16, 2024 - 21:09
Sep 16, 2024 - 21:09
 0  459
ICICI प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में चोरी करने वाला निकला पूर्व सुरक्षा गार्ड, आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर (आरएनआई) ग्वालियर की विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने सिटी सेंटर क्षेत्र में स्थित आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के कार्यालय में पिछले दिनों हुई चोरी का खुलासा कर दिया है, आरोपी इसी कंपनी में काम करने वाला पूर्व सुर्स्क्षा गार्ड निकला, पुलिस ने चोरी किया सामान बरामद कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

चोरी करने के बाद छोड़ा पत्र, 2 लाख दो और सामान ले जाओ 
सिटी सेंटर स्थित आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के कार्यालय में बीती रात चोरी की घटना हुई थी, आरोपी ने यहाँ से दो लैप टॉप और डीवीआर चोरी किया था साथ ही एक पत्र छोड़ा था कि यदि सामान वापस चाहिए तो 2 लाख रुपये देने होंगे, पत्र में कंपनी प्रबंधन पर कर्मचारियों के शोषण के आरोप भी लगाये थे।

पूर्व सुरक्षा गार्ड ही निकला चोर 
चोरी की घटन की शिकायत विश्वविद्यालय थाने में दर्ज कराई गई, पुलिस ने जब जाँच शुरू की तो उसे संदेह हुआ कि इसमें कोई स्टाफ का व्यक्ति ही शामिल हो सकता है, पड़ताल के दौरान पुलिस चोर तक पहुंच गई और वो इस कंपनी ने काम करने वाला पूर्व सुरक्षा गार्ड निकला।

नौकरी से निकाल दिया था और पैसा रोक लिया था इसलिए की चोरी 
पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने चोरी करना स्वीकार लिया और लैप टॉप और डीवीआर बरामद करवा दी, जाँच में सामने आया कि उसे कंपनी ने निकाल दिया था और उसका पैसा भी रोक लिया था जिससे वो नाराज था और उसने ये घटना की, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Follow    RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow