स्कूल की दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत, कई बच्चे घायल, बचाव कार्य जारी, कमलनाथ ने जताया दुःख

Aug 3, 2024 - 18:15
Aug 3, 2024 - 18:16
 0  810
स्कूल की दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत, कई बच्चे घायल, बचाव कार्य जारी, कमलनाथ ने जताया दुःख

रीवा (आरएनआई) बारिश के चलते रीवा जिले के ग्राम गढ़ में एक बड़ा हादसा हो गया, यहाँ संचालित एक प्राइवेट स्कूल की दीवार गिर जाने से उसमें दबाकर चार बच्चों की मौत हो गई, वहीं कई बच्चे घायल हो गए, बच्चों को आसपास के लोगों ने बाहर निकाला, सूचना पर बचाव दल पहुंचा और घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस घटना पर दुःख जताया है।

स्कूल की दीवार गिरी, चपेट में आये कई बच्चे घायल, चार की मौत 
जानकारी के मुताबिक घटना उस समय हुई जब स्कूल की छुट्टी हुई और बच्चे घर की तरफ जा रहे थे तभी अचानक बाउंड्री वाल भरभरा कर गिर पड़ी, कहा जा रहा है कि लगातार हो रही बारिश के कारण दीवार कमजोर हो गई थी इसलिए गिर पड़ी, दीवार गिरने से कई बच्चे उसमें दब गए , जब तक बच्चों की बाहर निकाला जाता तब तक चार बच्चों की मौत हो गई , घटना में एक महिला की मौत की भी खबर आ रही है।

घायल बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती 
उधर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े , प्रशासन को सूचित किया और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव भेजा गया जहाँ डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं , लोगों का कहना है कि मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है उधर कलेक्टर और एसपी घटना स्थल की तरफ रवाना हो गये हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जताया दुःख 
उधर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना पर दुःख जताया है, उन्होंने X पर लिखा – रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल की दीवार गिरने से चार मासूम बच्चों की मौत और कई बच्चों के घायल होने की दुखद खबर है। मैं इस हृदय विदारक घटना पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूँ और घायल बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।


Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow