सीएम शिवराज ने लाड़ली बहनों को दिया तोहफा, 1.25 करोड़ बहनों के खाते में 1000-1000 रुपए ट्रांसफर

153.31 करोड़ के विकास कार्यों का होगा लोकार्पण और शिलान्यास।

Aug 10, 2023 - 19:24
Aug 10, 2023 - 19:41
 0  270
सीएम शिवराज ने लाड़ली बहनों को दिया तोहफा, 1.25 करोड़ बहनों के खाते में 1000-1000 रुपए ट्रांसफर

रीवा-भोपाल। (आरएनआई) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहनों को आज रक्षाबंधन का बड़ा तोहफा दिया है। अपने रीवा दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहनों के खाते में तीसरी किस्त की राशि अंतरित की है। इस दौरान लाड़ली बहनों ने सीएम शिवराज को राखी भेंट कर उनका अभिनंदन किया। लाड़ली बहनों का कहना है कि सीएम शिवराज के इस योजना से अब वह खुद को आर्थिक रूप से सशक्त महसूस कर रही हैं।

तीसरी किस्त की राशि वितरित-
रीवा में जन दर्शन मेगा रोड शो के दौरान CM शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम को लेकर रीवा के लोगों में खासा उत्साह नजर आया। इसके साथ ही लाड़ली बहन योजना के तहत आज रीवा में मुख्यमंत्री द्वारा करोड़ों लाड़ली बहनों को महत्वपूर्ण सौगात दी गई। रक्षाबंधन से पूर्व उनके खाते में 1000 रुपए की तीसरी किस्त की राशि वितरित की गई है।

1209 करोड़ रुपए 1.25 करोड़ लाड़ली बहनों के खाते में अंतरित किए गए
शिवराज सरकार की इस योजना से कई हितग्राही लाभान्वित हुए हैं। राशि अंतरित करने के साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लाड़ली बहना योजना हमारी रोजमर्रा की जरूरतों की पूर्ति का माध्यम बनी है। इस दौरान सीएम शिवराज ने लाड़ली बहनों को हाथ जोड़कर नमस्कार भी किया। 1209 करोड़ रुपए 1.25 करोड़ लाड़ली बहनों के खाते में अंतरित किए गए हैं।

बहनों ने सीएम शिवराज को भेंट की राखी 
इस दौरान कई लाड़ली बहनों ने सीएम शिवराज का अभिनंदन करते हुए उन्हें राखी भेंट की है। इसके साथ ही लाड़ली बहनों का कहना है कि मुख्यमंत्री के इस योजना से अब वह आर्थिक रूप से सक्षम हो गई हैं। साथ ही सीएम शिवराज आज रीवा में 153.31 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करने वाले हैं।

दूसरे चरण में 20 अगस्त तक रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया-
वही लाड़ली बहना योजना के लिए दूसरे चरण में 20 अगस्त तक रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी होगी। इस योजना के तहत फॉर्म भरने के इच्छुक हितग्राही अपने समीप के सेंटर पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow