सीएमओ ने वृक्षारोपण कर छात्र-छात्राओं को भविष्य मे आने वाली चुनौतियों के प्रति किया प्रेरित

Sep 29, 2024 - 14:47
Sep 29, 2024 - 14:48
 0  324
सीएमओ ने वृक्षारोपण कर छात्र-छात्राओं को भविष्य मे आने वाली चुनौतियों के प्रति किया प्रेरित

कछौन(हरदोई) (आरएनआई ) यूजे इंटरनेशनल स्कूल कछौना मे मुख्य चिकित्सा अधिकारी रोहतास कुमार ने वृक्षारोपण कर छात्र/छात्राओं का मार्गदर्शन करते हुए भविष्य के लिए आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार रहने को प्रेरित किया। उनके ज्ञानवर्धक सत्र ने छात्र/छात्राओं को अपनी क्षमता का पता लगा कर अपने पारंपरिक कैरियर मार्गो से हटकर विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में अपनी प्रतिभा दिखाने को जागरूक किया। 

अपने भाषण के दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी ने सफलता प्राप्त करने के लिए आत्म-जागरूकता और निरंतर सीखने को सफलता का सूत्र बताया तथा सफलता प्राप्ति के लिए उन्होंने छात्र/छात्राओं को अपनी ताकत पहचानने और उन्हें अपने कैरियर की आकांक्षाओं के साथ जोड़ने के बारे में बहुमूल्य सुझाव दिए। अपनी स्वयं की सफलतम यात्रा को साझा करके उन्होंने छात्र-छात्राओं को अपने लक्ष्यों के प्रति प्रतिबद्ध और भावुक रहने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर यूजे इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक शिवम गुप्ता एवं चेयरमैन जगदीश गुप्ता भी उपस्थित थे। उन्होंने छात्र-छात्राओं को प्रेरित करने के लिए समय निकालने के लिए मुख्य चिकित्साधिकारी रोहतास कुमार का आभार व्यक्त किया और युवाओं के लिए ऐसे प्रभावशाली सीखने के अवसर प्रदान करने के लिए स्कूल के समर्पण पर जोर दिया।

प्रबंधक शिवम गुप्ता ने कहा, "हम अपने छात्र - छात्राओं को उनके भविष्य के कैरियर में सफल होने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल के साथ सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मुख्य चिकित्साधिकारी का सत्र उस लक्ष्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।"

इस आयोजन की संकाय सदस्यों और छात्र-छात्राओं ने बहुत सराहना की, जो मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा साझा की गई। इस दौरान स्कूल के प्रबंधक शिवम गुप्ता, विधि गुप्ता एवं वरिष्ठ अध्यापक मुश्ताक अहमद, हरेंद्र अभिषेक सिंह अवध मेंसिंह तथा विद्यालय के क्रीड़ा अध्यापक मोहम्मद हफीज व समस्त स्टॉफ तथा विद्यार्थी उपस्थित रहे।


Follow  RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Laxmi Kant Pathak Senior Journalist | State Secretary, U.P. Working Journalists Union (Regd.)