भोपाल-सफेद साड़ी में आधी रात को पार्क में झूला झूलती नजर आई महिला के कारण काॅलोनियों में दहशत

Apr 6, 2024 - 22:59
Apr 6, 2024 - 22:59
 0  5.7k
भोपाल-सफेद साड़ी में आधी रात को पार्क में झूला झूलती नजर आई महिला के कारण काॅलोनियों में दहशत

भोपाल (आरएनआई) राजधानी भोपाल की विद्या नगर सेक्टर A के पार्क में  रात 11 बजे से दो बजे के बीच अंधेरे में कॉलोनियों के पार्क के झूले पर सफेद कपड़ों मेें झूलती और सड़क पर लाठी या लोहे की रॉड टेक-टेक कर चलती महिला से दहशत का माहौल है। इस महिला का वीडियो सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई, शाम ढलते ही लोगों ने घर से निकलना बंद कर दिया है। लोगों में डर बैठ गया है, वे समझ रहे हैं उनकी कॉलोनी में चुड़ैलों या भूत ने डेरा डाल लिया है और डर के मारे घरों में घुसे रहने को मजबूर हैं। रहवासियों के घर में लगे कैमरों में इस महिला के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं।

विद्या नगर ए सेक्टर में इस संदिग्ध महिला के रात में घूमने से रहवासियों में डर का माहौल है। भूत जैसा पहनावा होने के कारण कॉलोनी के बच्चे बहुत डरे हुए है। डर के कारण उन्होंने पार्क में खेलना ही छोड़ दिया है। महिला रात 11 बजे से रात दो बजे के बीच कॉलोनी में घूमती हैं। यह सफेद, लाल और एक जैसी रंग की साड़ी पहनी होती है। भूत जैसा पहनावा होने के कारण यह लोगों को डराती हैं। इनके हाथ में लोहे कर रॉड होती है। वही  इस महिला से सतर्क रहने के लिए कॉलोनी में फोटो सहित इनके पोस्टर लगाए गए हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि यह कोई लूट करने वाली गैंग भी हो सकती है।

वही इस मामलें के सामने आने के बाद राज्य महिला अधिकार आयोग ने इसमें संज्ञान लिया है।  मामले में संज्ञान लेकर मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग ने पुलिस कमिश्नर, भोपाल से मामले की जांच कराकर जन सुरक्षा हेत संदिग्ध महिलाओं के विरूद्व की गई कार्यवाही का प्रतिवेदन तीन सप्ताह में मांगा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow