सज्जन वर्मा ने दी चेतावनी, बोले-अब भारत का नंबर; आशीष अग्रवाल का पलटवार, बोले-यही फर्क है राष्ट्रवादी और राष्ट्रविरोधियों में

सज्जन वर्मा की पीएम मोदी को चेतावनी-  अब जनता प्रधानमंत्री निवास में घुसकर कब्जा कर लेगी; आशीष अग्रवाल बोले–  नाम सज्जन , सोच दुर्जन

Aug 7, 2024 - 14:14
Aug 7, 2024 - 14:14
 0  1.8k
सज्जन वर्मा ने दी चेतावनी, बोले-अब भारत का नंबर; आशीष अग्रवाल का पलटवार, बोले-यही फर्क है राष्ट्रवादी और राष्ट्रविरोधियों में

भोपाल (आरएनआई) बांग्लादेश में हुए तख्तापलट के बाद वहां जिस तरह लूटपाट, आगजनी , मारपीट हो रही है उससे दुनिया के देशों की चिंता बढ़ गई है, भारत भी अपने पड़ोसी देश की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए, विदेश मंत्री एस जयशंकर इस सम्बन्ध में कल संसद में सरकार का पक्ष रख चुके हैं लेकिन विपक्ष के नेता बांग्लादेश की तुलना भारत से कर रहे हैं और उनका मानना है कि आने वाले समय में भारत में भी ऐसे हालात बन सकते हैं, मप्र कांग्रेस के सीनियर नेता पूर्नेव मंत्री सज्जन वर्मा ने तो इसके लिए सीधे नाम लेकर पीएम मोदी को चेतावनी भी दे दी है, उधर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने पलटवार करते हुए X पर लिखा- नाम सज्जन, सोच दुर्जन, यही फर्क है राष्ट्रवादी और राष्ट्रविरोधियों में।

कांग्रेस ने कल मंगलवार को इंदौर में प्रदर्शन किया, इंदौर नगर निगम में हुए घोटाले सहित प्रदेश के अन्य घोटालों को लेकर किये प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा सहित कई सीनियर कांग्रेस नेता शामिल हुए, इसी दौरान पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने बांग्लादेश में हुए तख्तापलट को भारत से जोड़ते हुए बड़ा बयान दे दिया।

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि ” दो दिन से आप देख रहे हो, बांग्लादेश की जनता शेख हसीना की गलत नीतियों की वजह से प्रधानमंत्री आवास में घुस गई, याद रखना नरेंद्र मोदी एक दिन ये जो जनता आज सड़क पर हिलोरे ले रही है, वह तुम्हारी गलत नीतियों के कारण तुम्हारे प्रधानमंत्री निवास में घुसकर कब्जा कर लेगी. उन्होंने कहा कि पहले श्रीलंका में जनता प्रधानमंत्री के घर में घुसी अब बांग्लादेश में घुसी अब भारत का नंबर है।

सीनियर कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सज्जन वर्मा का ये वायरल वीडियो X पर पोस्ट करते हुए लिखा- नाम सज्जन , सोच दुर्जन, उन्होंने लिखा- कांग्रेस के नफरती पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा कह रहे हैं- नरेंद्र मोदी, एक दिन जो जनता आज सड़क पर हिलोरे ले रही है वह तुम्हारे प्रधानमंत्री निवास में घुसकर कब्जा कर लेगी। दंगे प्रेमी कांग्रेसी लगता है कि ये भूल गए कि भारत की 140 करोड़ जनता ने ही नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया है और मध्यप्रदेश सहित 11 राज्यो से कांग्रेस का सफाया किया है।

भाजपा नेता ने लिखा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ‘वसुधैव कुटुम्बकम’ की अवधारणा पर चलते हैं और नफरत फ़ैलाने वालों को धूल चटाना भी अच्छे से जानते हैं। आप जिस जनता को बरगला रहे हैं उसी जनता ने आपको चुनाव में हराकर घर में बिठा दिया है, क्योंकि वो भी आपके नापाक मंसूबे जानती है और उसे कभी पूरा नहीं होने देगी। यही फर्क है राष्ट्रवादी और राष्ट्रविरोधियों में।

Follow  RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow