शिक्षक भर्ती परीक्षा के दौरान मुजफ्फरपुर के एक सेंटर से मुन्ना भाई गिरफ्तार

शुक्रवार को मुजफ्फरपुर के कई सेंटरों पर शिक्षक भर्ती की परीक्षा आयोजित की गई, इस दौरान प्रशासनिक स्तर की तैयारी देखने को मिली, परीक्षा केन्द्रों पर अधिकारी निरीक्षण कर रहे है, ताकि कदाचारमुक्त और भयमुक्त वातावरण में परीक्षा सम्पन्न हो सकें. इसी दौरान एक मुन्ना भाई चढ़ा पुलिस के हत्थे जो दूसरे अभ्यार्थी की जगह परीक्षा देते पकड़े गए।

Jul 19, 2024 - 17:57
Jul 19, 2024 - 19:06
 0  513
शिक्षक भर्ती परीक्षा के दौरान मुजफ्फरपुर के एक सेंटर से मुन्ना भाई गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) शुक्रवार को मुजफ्फरपुर के कई सेंटरों पर शिक्षक भर्ती की परीक्षा आयोजित की गई, इस दौरान प्रशासनिक स्तर की तैयारी देखने को मिली, परीक्षा केन्द्रों पर अधिकारी निरीक्षण कर रहे है, ताकि कदाचारमुक्त और भयमुक्त वातावरण में परीक्षा सम्पन्न हो सकें. इसी दौरान एक मुन्ना भाई चढ़ा पुलिस के हत्थे जो दूसरे अभ्यार्थी की जगह परीक्षा देते पकड़े गए.

बता दें की मिठनपुरा थाना क्षेत्र के नीतिश्वर महाविद्यालय में भी परीक्षा केंद्र बनाया गया, जहा एक व्यक्ति को दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

मामले में एसडीओ पूर्वी अमित कुमार ने जानकारी दिया की नीतीश्वर महाविद्यालय में एक व्यक्ति को दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया, जिसकी पहचान प्रभात कुमार उर्फ रविकांत के रूप में की गई, जो वैशाली जिले के हाजीपुर क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है. आगे की कारवाई की जा रही है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow