लैंड स्कैम मामले में पूर्व बिशप पीसी सिंह के घर ED का छापा

जबलपुर में चर्च लैंड स्कैम मामले में पूर्व बिशप पीसी सिंह के घर और दफ्तर पर ED ने छापा मारा है।

Mar 15, 2023 - 20:15
 0  1k
लैंड स्कैम मामले में पूर्व बिशप पीसी सिंह के घर ED का छापा

जबलपुर। जबलपुर में चर्च लैंड स्कैम मामले में पूर्व बिशप पीसी सिंह के घर और दफ्तर पर ED ने छापा मारा है। ईडी की दो टीमें पीसी सिंह के घर और ऑफिस की जांच कर रही है। इससे पहले EOW के छापे में कार्रवाई के बाद पीसी सिंह जेल में तीन महीने रहने के बाद फिलहाल जमानत पर बाहर है।

ईओडब्ल्यू को छापे में 1 करोड़ 65 लाख कैश, 18 हजार डॉलर, 118 पाउंड सहित 2 किलो सोने चांदी जेवर मिले थे। पीसी सिंह के करीबी और राजदार सुरेश जैकब के घर भी ईडी ने दबिश दी, लेकिन वो पहल ही गायब हो गया था। अूब इस मामले में ई़डी पीसी सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में ले सकती है और उसे भोपाल लाया जा सकता है।

बता दें कि पूर्व बिशप पीसी सिंह पर मिशनरी स्कूलों की राशि का दुरुपयोग और पद का गलत इस्तेमाल करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ था, जिसके बाद उसकी गिरफ़्तारी हुई थी और करीब 3 महीने से वह जबलपुर केन्द्रीय जेल में था। जेल से जमानत पर रिहा होकर वो इसी साल जनवरी में बाहर आया है। इसके बाद से ही प्रवर्तन निदेशालय ने उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी थी। पीसी सिंह पर बिशप पद पर रहते हुए छात्रों की फीस के करीब पौने 3 करोड़ रुपये की राशि का गबन सहित कई आरोप हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow