बीते दिनों धरनावदा में यादव समाज के युवक की चुनावी रंजिश में हत्त्या में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर समाज का गुस्सा फूटा

पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक राकेस सगर प्रदर्शन करने वालो के साथ मृतक के परिजनों को कैसे सब्जी बनती है का उदाहरण देकर समझाते नजर आए कि सब्जी में पानी ज्यादा हो जाता है तो वह बेस्वाद हो जाती है, हम अपना काम कर रहे है आप बार बार आएगे तो मामला बिगड़ जाएगा

May 20, 2023 - 22:00
 0  1.8k

गुना। गुना के धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत सोंठी गांव निवासी लक्ष्मी नारायण यादव की हत्या के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। इस हत्या के मामले में आरोपियों पर की गई कार्रवाई को यादव समाज कम बताया है। यादव समाज के लोगो का कहना है कि मामले में 9 लोग ज्ञात है और अन्य अज्ञात है, जिनमे चार ग्रिफ्तार है वही मुख्य आरोपी सहित अज्ञात फरार है उन्हें पकड़ा जाए ओर कोंन कोंन शामिल थे उन्हें पकड़ा जाए। समाज के लोगो ने मृतक के परिजनों को मिल रही धमकी पर उन्हें पुलिस संरक्षण दिए जाने की भी मांग की।

इस मामले में यादव समाज ने आज गोपालपुरा दशहरा मैदान पर एकजुटता दिखाते हुए बड़ी संख्या में एकजुट होकर प्रदर्शन किया है। जिसमें उन्होंने लक्ष्मी नारायण यादव के हत्या के आरोपियों पर की गई कार्रवाई के मामले में कहा है कि इस मामले में पुलिस ने कमजोर कार्रवाई की है। जबकि पुलिस ने इस मामले में शामिल अन्य दोषियों को छोड़ रखा है।

वहीं पुलिस ने आदतन अपराधी होने के बाद भी लक्ष्मी नारायण यादव हत्याकांड में शामिल आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की है। जबकि उन्होंने वन विभाग की जमीन पर कब्जा किए जाने के साथ ही कई लोगों को डरा धमका कर उनके साथ मारपीट की है। इसी को लेकर यादव समाज ने प्रदर्शन किया है। 

वही यादव समाज की मांग है कि इस हत्या में शामिल आरोपियों के साथ ही इस्तेमाल किए गए वाहनों पर भी जब्ती की कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस ने आरोपियों पर कमजोर धाराओं में मामला दर्ज किया है। उन पर धाराएं बढ़ाकर कठोर कार्रवाई की जाए।

पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक राकेस सगर प्रदर्शन करने वालो के साथ मृतक के परिजनों को कैसे सब्जी बनती है का उदाहरन देकर समझाते नजर आए, कि सब्जी में पानी ज्यादा हो जाता है तो वह बेस्वाद हो जाती है,हम अपना काम कर रहे है आप बार बार आएगे तो मामला बिगड़ जाएगा।nइसके साथ ही उन्होंने कलेक्ट्रेट कार्यालय में भी प्रदर्शन कर कार्यवाई ओर गिरफ्तारी की मांग की है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow