मुजफ्फरपुर में नाबालिक से दरिंदगी मामले में पुलिस की बड़ी कारवाई - आरोपी के घर कुर्की जब्ती

Aug 17, 2024 - 17:24
Aug 17, 2024 - 18:16
 0  6.3k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) बिहार में मुजफ्फरपुर में बीते दिन एक नाबालिक बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया था, जिसमे गांव के ही एक व्यक्ति पर हैवानियत के साथ हत्या करने का आरोप लगाया गया. हालाकि घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा, जिसके बाद पुलिस ने महज एक सप्ताह के अंदर आरोपी के घर कुर्की जब्ती करने पहुंची. इस दौरान बहुजन समाज पार्टी और भीम आर्मी के भारी संख्या में कार्यकर्ता दिखे, जो की आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

आपको बता दें की मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र में एक नाबालिक के साथ दरिंदगी और हत्या करने का मामला सामने आया था. बताया गया की बीतें 11 अगस्त को महादलित नाबालिग किशोरी का शव तालाब से परिस्थिति में बरामद हुआ था. जिसके बॉडी के हिस्से पर धारदार हथियार से हमला किया गया था. मृतका के शरीर पर कई जख्म के निशान पाये गये थे. वही घटनास्थल पर एफएसएल की टीम एवं डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची थी, एसएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया था.

वही गांव के ही संजय राय पर आरोप है की उसने अपने कुछ साथियों के साथ रात के अंधेरे में किशोरी को घर से उठाया और फिर हैवानियत के साथ हत्या कर दिया. वही घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने कारवाई तेज कर दी और कोर्ट के आदेश पर कल यानी 16अगस्त को आरोपी के घर डुगडुगी बाजार इश्तेहार चिपकाया था, इश्तेहार में इस बात का जिक्र था कि यदि 17 अगस्त को आरोपी सरेंडर नहीं करता है तो उसकी सारी चल और अचल संपत्ति को जब्त किया जाएगा, लेकिन 17अगस्त यानी आज आरोपी संजय राय ने सरेंडर नहीं किया जिसके बाद पुलिस आरोपी के घर पर बुलडोजर लेकर कुर्की जब्ती की कार्रवाई करने पहुंच गयी. हालाकि पुलिस को इस दौरान लोगो के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा. वही बहुजन समाज पार्टी और भीम कर्मी के भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे जहा आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे और नारेबाजी की.

आपको बता दें की इस मामले में पुलिस ने आरोपी संजय राय के एक साथी को गिरफ्तार किया साथ ही एक बुलोरो भी जब्त किया. जिसमे बताया गया की उसने आरोपी को उक्त गाड़ी से भागने में मदद किया था.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow