मुजफ्फरपुर में नाबालिक युवती हत्याकांड का खुलासा, मुख्य आरोपी सहित कई गिरफ्तार : इस वजह से हुई थी हत्या

मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र में बीतें दिन एक नाबालिक युवती की हत्या मामले में मुख्य आरोपी संजय राय को गिरफ्तार किया गया, साथ की उसके कई सहयोगियों को भी दबोचा गया।

Aug 20, 2024 - 10:34
Aug 20, 2024 - 10:47
 0  1.2k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र में बीतें दिन एक नाबालिक युवती की हत्या मामले में मुख्य आरोपी संजय राय को गिरफ्तार किया गया, साथ की उसके कई सहयोगियों को भी दबोचा गया।

बता दें की घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था इसी बीच पुलिस ने तत्वरीता से करवाई करते हुए आरोपी के घर कुर्की जब्ती किया था - और पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुटी थी इसी दौरान पुलिस ने मुख्य आरोपी संजय राय को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें की बीतें 12अगस्त को पारू थाना क्षेत्र में एक नाबालिक किशोरी का शव बरामद हुआ था जिसमे गांव के ही संजय राय को आरोपी बनाया गया था, साथ ही उसके कई सहयोगी का भी नाम सामने आए था. घटना के बाद आरोपी फरार था इधर पुलिस ने महज 7दिनो के अंदर न्यायालय के आदेश पर आरोपी के घर कुर्की जब्ती की और गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी था इसी दौरान पुलिस ने मुख्य आरोपी संजय राय को दबोचा किया. इस मामले में पुलिस ने अबतक पांच लोगो को गिरफ्तार किया है।

मामले को लेकर एसएसपी राकेश कुमार ने प्रेसवार्ता कर पुरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow