मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग ने लाखो के विदेशी शराब के साथ तस्कर को दबोचा- दो वाहन जब्त

Oct 9, 2024 - 20:45
Oct 9, 2024 - 20:49
 0  1.8k
मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग ने लाखो के विदेशी शराब के साथ तस्कर को दबोचा- दो वाहन जब्त

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) यूं तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है बावजूद इसके शराब तस्कर अवैध शराब के कारोबारी में लगे रहते है, हालाकि उत्पाद विभाग और पुलिस लगातार कारवाई में लगी रहती है, इसी दौरान मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक पिकअप और एक लक्जरी वाहन से लाखो रूपए मूल्य के विदेशी शराब के बरामद किया साथ ही एक तस्कर को भी दबोचा गया.

बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर के हथौरी थाना क्षेत्र के बरहद की है जहां उत्पाद विभाग ने सूचना के आधार पर की कारवाई, दरअसल गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि हथौड़ी थाना क्षेत्र के बरहद में शराब की खेप को मंगवाया गया है.

वही सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त विकास शेखर दुबे के निर्देश पर एक टीम बनाकर उक्त स्थल पर छापेमारी की, जहाँ से मौके से एक पिकअप और एक कार को जब्त की गया, जिसपर तकरीबन लोड 40 कार्टून विदेशी शराब की बरामद की गई. वही मौक़े से टीम से एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया. उत्पाद विभाग के इस कारवाई में एक पिकअप, एक कार, 40कार्टून विदेशी शराब और एक तस्कर को किया गिरफ्तार. कारवाई की जानकारी उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त विजय शेखर दुबे ने दी.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow