मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान बंदी की मौत के बाद परिजनों ने जमकर किया बवाल

मुजफ्फरपुर जेल में कई महीनो से सजा काट रहे है एक बंदी की इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में मौत हो गई।

Sep 22, 2024 - 20:15
Sep 22, 2024 - 20:23
 0  972
मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान बंदी की मौत के बाद परिजनों ने जमकर किया बवाल

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) मुजफ्फरपुर जेल में कई महीनो से सजा काट रहे है एक बंदी की इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों का घुसा फूट पड़ा और पुलिस पर कई तरह के आरोप लगाते हुए थाना के गेट के बाहर जमकर प्रदर्शन किया, इधर सूचना के बाद एडिशनल एसपी पूर्वी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, और आक्रोशित ग्रामीणों को काफी समझाया बुझाया गया तब जाकर मामला शांत हुआ. इधर अधिकारी ने दिए मामले में उचित जांच और करवाई का आश्वासन।

बताया गया की मामला बोचहा थाना क्षेत्र का है, जहा एक विचाराधीन कैदी की मौत के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन शुरू कर दिया. थाना का घेराव कर घंटों विरोध-प्रदर्शन किया. आक्रोशित लोगो ने आक्रोशित लोगों ने ग्रामीण सड़क पर बांस-बल्लों से जाम कर दिया था. फिर पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाते हुए परिजनों ने न्याय की मांग की. परिजनों का आरोप है कि उदय कुमार (24) की मौत पुलिस की पिटाई के कारण हुई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक उदय कुमार को आर्म्स एक्ट और अन्य मामलों में गिरफ्तार किया गया था और दो महीने पहले न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. गिरफ्तारी के बाद से उसकी तबीयत बिगड़ती जा रही थी. अस्पतालों में भर्ती कराया गया था, जहां जॉन्डिस की पुष्टि हुई थी. इसी बीच SKMCH अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इधर सूचना के बाद मौके पर एडिशनल एसपी पूर्वी सहरियार अख्तर और अन्य पदाधिकारी पहुंचे और मशक्कत के बाद परिजनों को समझाकर मामला शांत कराया और पुलिस 
 मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow