मुजफ्फरपुर पुलिस ने महिला को हथियार के साथ किया गिरफ्तार - पति के साथ मिलकर करती थी तस्करी

बिहार में शराबबंदी के बाद नशीली पदार्थकों का दौर चल रहा है, अब तो इसमें पुरुषो के साथ साथ महिलाएं भी अपनी भागीदारी खूब निभा रही है. जहा मुजफ्फरपुर में शराब के साथ महिला को गिरफ्तार किया गया था वही अब मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक महिला को उसके घर से हथियार के साथ गिरफ्तार किया।

Aug 8, 2024 - 19:11
Aug 8, 2024 - 20:03
 0  4.2k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) बिहार में शराबबंदी के बाद नशीली पदार्थकों का दौर चल रहा है, अब तो इसमें पुरुषो के साथ साथ महिलाएं भी अपनी भागीदारी खूब निभा रही है. जहा मुजफ्फरपुर में शराब के साथ महिला को गिरफ्तार किया गया था वही अब मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक महिला को उसके घर से हथियार के साथ गिरफ्तार किया।दरअसल सूचना के आधार पर पुलिस ने मिठनपुरा थाना क्षेत्र से महिला को गिरफ्तार किया है, उसके घर से एक देसी कट्टा और एक गोली जब्त की गई।फिलहाल पुलिस पूछताछ के बाद उसे जेल भेजने की कवायद की जा रही है।बताया गया की गिरफ्तार महिला हथियार तस्कर बबलू खान की पत्नी है।

दरअसल वरीय पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली कि हथियार तस्कर बबलू खान घर आया है. इस आलोक में टीम ने उसके तीनकोठिया स्थित घर पर छापेमारी की, जहा बबलू खान तो नहीं मिला, लेकिन तलाशी में एक कट्टा और एक गोली मिलने के बाद उसकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मामले में सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा कि तीनकोठिया में हथियार तस्कर बबलू खान के घर पर छापेमारी की गई थी. उसकी दो पत्नियां है। इसमें से एक पत्नी के साथ वह वहां रहता था, उसके पास से तलाशी के दौरान हथियार मिला है, इसके बाद साहिदा को गिरफ्तार कर लिया गया है. हथियार कहां से लाया गया है इसकी जांच की जा रही है. महिला से प्रारंभिक पूछताछ में बबलू खान के कई ठिकानों की जानकारी मिली है. इसके आधार पर पुलिस बबलू की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow