मुकेश के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग : परिजनों के साथ एसएसपी से मिले पूर्व मंत्री

प्रॉपर्टी डीलर मुकेश पांडे के मूल हत्यारे  की गिरफ्तारी व परिजनों की सुरक्षा की मांग को लेकर शनिवार को पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में स्वजन एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल वरीय  पुलिस अधीक्षक से मिला एवं उन्हें एक ज्ञापन सौपा ।

Aug 3, 2024 - 18:25
Aug 3, 2024 - 18:40
 0  1.5k
मुकेश के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग : परिजनों के साथ एसएसपी से मिले पूर्व मंत्री

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) प्रॉपर्टी डीलर मुकेश पांडे के मूल हत्यारे  की गिरफ्तारी व परिजनों की सुरक्षा की मांग को लेकर शनिवार को पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में स्वजन एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल वरीय  पुलिस अधीक्षक से मिला एवं उन्हें एक ज्ञापन सौपा ।
                       वरीय पुलिस अधीक्षक को सौपे गए ज्ञापन में इस हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त मुन्ना खान एवं  इस कांड में संलिपित अन्य सभी अपराधी को शीघ्र गिरफ्तार करने तथा पीड़ित परिवार को पर्याप्त सुरक्षा देने की मांग की गई है। ज्ञापन में इस जघन्य  हत्याकांड का स्पीडी ट्रायल चलकर सभी अपराधियों को समय सीमा के अंदर फांसी की सजा दिलाने की भी मांग परिजनों ने वरीय पुलिस अधीक्षक से किया है। विदित हो कि बीते 29 जुलाई को पटियासा सहारा इंडिया के पास अपराधियों द्वारा मुकेश पांडे का  अपहरण कर हत्या कर दिया गया था, एवं लाश दरभंगा मे नदी के किनारे फेंक दिया गया था।
         वरीय पुलिस अधीक्षक से मिलने के बाद पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा की एसएसपी ने स्वजनों की बातों काफी गंभीरता से सुनकर शीघ्र न्याय दिलाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इस घटना में जिस तरह पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए कई अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है इससे स्पष्ट है कि पुलिस ने इस कांड को चुनौती के रूप में लिया है।  हमें भरोसा है की पुलिस शीघ्र परिजन को न्याय दिलाएगी। श्री कुमार ने कहा की मुकेश हत्याकांड को मैं भी चुनौती के रूप में लिया हूं। इस कांड में जब तक पुलिस मुकेश के परिजन को न्याय नहीं दिलाएगी तब तक मैं एवं मेरे साथी मुकेश के परिजनों के साथ संघर्ष जारी रखेगे।
              श्री कुमार  ने बीते एक सप्ताह के अंदर कांटी थाना क्षेत्र में बढ़े अपराध पर एसएसपी से चिंता जाहिर किया तथा कांटी पुलिस की निष्क्रियता पर भी संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की बात कही। एसएसपी ने उन्हें अपराधियों के खिलाफ उस इलाके मे विशेष अभियान चलाने का आश्वासन दिया. प्रतिनिधिमंडल में मुकेश पांडे के परिजन के अलावा गायघाट से एनडीए के प्रत्याशी रहे अशोक कुमार सिंह, कमलेश कुमार सिंह, रणधीर कुमार सिंह, राधेश्याम सिंह , मनीष बसंत शाही आदि प्रमुख थे.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow