भारतीय फ्लैग फुटबाॅल टीम में हाथरस की बेटी के चयन से दौड़ी खुशी की लहरःस्वागत

Nov 2, 2023 - 20:24
Nov 2, 2023 - 20:34
 0  162

हाथरस-2 नवंबर । शहर के लेबर कॉलोनी स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की पूर्व छात्रा एवं गांव हतीसा भगवन्तपुर निवासी बिटिया ने अमेरिकन फ्लैग फुटबॉल चंैपियनशिप मलेशिया में  प्रतिभाग कर जहां देश, प्रदेश व जनपद तथा अपने विद्यालय एवं परिवार का नाम रोशन किया है। वहीं बिटिया को भारतीय टीम में शामिल किया गया है, जिससे परिवार एवं विद्यालय में भारी खुशी का माहौल है।              
आज सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज लेबर कॉलोनी पर आयोजित प्रेस वार्ता में विद्यालय की पूर्व छात्रा अर्चना शर्मा पुत्री धर्मेश कुमार शर्मा निवासी हतीसा भगवन्तपुर ने बताया कि अमेरिकन फ्लैग फुटबॉल चैंपियनशिप क्वालालंम्पुर मलेशिया में गत 26 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक आयोजित की गई। जिसमें बिटिया अर्चना शर्मा ने भारत की फ्लैग फुटबॉल टीम में श्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में प्रतिनिधित्व किया और मेडल भी हासिल किया। बिटिया की उपलब्धि से विद्यालय व परिवार में भारी हर्ष का माहौल है।    
वहीं फुटबॉल खिलाड़ी अर्चना शर्मा ने पिछले गत वर्षो में कई राजकीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने क्षेत्र और अपने देश को गौरवान्वित किया है तथा अर्चना शर्मा वर्तमान में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है और वह बचपन से ही प्रतियोगी परीक्षाओं और खेलकूद में रुचि रखती है। फ्लैग फुटबॉल टीम भारत की सदस्य बनी अर्चना शर्मा का आज सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में विद्यालय परिवार द्वारा स्वागत एवं सम्मान के साथ-साथ आशीर्वाद प्रदान किया गया और पूर्व छात्र के उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद देते हुए कामना की।
फ्लैग फुटबॉल खिलाड़ी अर्चना शर्मा का कहना था कि उनका मन है कि वह ओलंपिक खेलों के लिए तैयारी कर रही है और इंडियन टीम में उनका चयन हुआ है तथा अगले साल अगस्त माह में फिनलैंड में आयोजित होने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप में वह भाग लेंगीं और बेहतर प्रदर्शन कर भारत को मेडल दिलाने के लिए पूरे दमखम से मैदान में उतरेंगीं। अर्चना शर्मा ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार एवं प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार खेलों व बेटियों को बहुत ही बढ़ावा दे रही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें बेहतर कोच और संसाधन अगर यही जनपद में उपलब्ध हो जाए तो उन्हें प्रैक्टिस के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि उनकी कोचिंग इस समय उनके कोच प्रवीण जादौन द्वारा दी जा रही है।          
फ्लैग  फुटबॉल खिलाड़ी अर्चना शर्मा का स्वागत व सम्मान के दौरान विद्यालय के उपाध्यक्ष एवं मातृ संस्था के मंत्री शरद तिवारी, विद्यालय प्रबंधक मनोज अग्निहोत्री, प्रधानाचार्य महेश चंद दुबे, पूर्व प्रधानाचार्य नेपाल सिंह, खिलाड़ी अर्चना शर्मा के पिता धर्मेश कुमार शर्मा, संदीप शर्मा, प्रशांत वशिष्ठ, पवन पंडित, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला कार्यवाह रामकिशन तथा मीडिया प्रभारी राजेश कुमार शर्मा आदि मौजूद थे।

Follow the RNI News channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2Xp81Z

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow