ब्राह्मण परिवार की नृशंस हत्या पर समाज में आक्रोश - ब्राह्मण महासभा व परशुराम सेना ने सौंपा ज्ञापन - लापरवाह अधिकारियों की जांच कर दोषी पाये जाने पर कठोर कार्रवाई की मांग

Oct 4, 2023 - 20:50
Oct 4, 2023 - 21:04
 0  567
ब्राह्मण परिवार की नृशंस हत्या पर समाज में आक्रोश - ब्राह्मण महासभा व परशुराम सेना ने  सौंपा ज्ञापन - लापरवाह अधिकारियों की जांच कर दोषी पाये जाने पर कठोर कार्रवाई की मांग

हाथरस। (आरएनआई) देवरिया में हुई ब्राह्मण परिवार के मुखिया सहित पांच लोगों की हत्या से विप्र समाज में खासा आक्रोश है। इसे लेकर ब्राह्मण महासभा व परशुराम सेना के संयुक्त तत्वावधान में जिलाधिकारी कार्यालय में एक ज्ञापन सौंप दोषियों पर तत्काल कार्रवाई, पीड़ितों को मुआवजा व सुरक्षा की मांग की।

बुधवार को योगा पंडित, बंटी भैया व उमेश शर्मा के साथ विप्र समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी कार्यालय पर एक ज्ञापन सौंपा और इस जघन्य हत्याकांड की जमकर निदां की। घटना के मुताबिक देवरिया के थाना रुद्रपुर गांव में सत्यप्रकाश दुबे, उनकी पत्नी व बच्चों सहित परिवार के छह में से पांच लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई। मामले ने जमीन हड़पने के संबंध में तूल पकड़ा था। घटना में एक पक्ष के प्रेम सिंह यादव दूसरे पक्ष के सत्यप्रकाश दुबे परिवार के पांच लोगों सोमवार तड़के हत्या करदी गई।
ब्राह्मण महासभा व परशुराम सेना के संयुक्त तत्वावधान में एडीएम को सौंपे गए ज्ञापन में हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी व फास्ट ट्रैक कोर्ट में त्वरित सुनवाई के तत्काल बाद कठोर सजा की मांग के अलावा पीड़ित परिवार के घायलों को उचित उपचार और सुरक्षा। साथ ही मामले ढिलाई बरतने के आरोपी अधिकारियों को जांच में दोषी पाये जाने पर आरोपियों सहित कठोर कार्रवाई की मांग ज्ञापन में की। साथ ही पीड़ित परिवार के बचे सदस्यों अधिक से अधिक आर्थिक मदद सुरक्षा प्रदान किये जाने की मांग महामहिम राज्यपाल व मुख्यमंत्री से की गई।

इस अवसर पर श्यामसुंदर बंटी भैया, योगेंद्र कुमार योगा पंडित, उमेश चंद्र शर्मा, मदन फौजी, प्रशांत शर्मा, राजेश कौशिक (राजू कौशिक), शिविर संयोजक विशाल सारस्वत, शंभूनाथ पुरोहित, हरीमोहन शर्मा गुरुजी, आदित्य शर्मा आदि मौजूद थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow