बैंड बाजा के साथ दुष्कर्म आरोपी के घर पहुंची पुलिस, चिपकाया हिश्तेहार

गुरुवार को मुजफ्फरपुर पुलिस एक गांव में डुगडुगी लेकर पहुंच गई, जिसके बाद ग्रामीणों की हुजूम उमड़ पड़ी, लोगो के बीच चर्चा होने लगी की आखिर पुलिस सुबह सुबह डुगडुगी लेकर गांव में क्यों आई है।

Aug 29, 2024 - 12:03
Aug 29, 2024 - 12:08
 0  7.3k

मुजफ्फरपुर (आरएनआई) गुरुवार को मुजफ्फरपुर पुलिस एक गांव में डुगडुगी लेकर पहुंच गई, जिसके बाद ग्रामीणों की हुजूम उमड़ पड़ी, लोगो के बीच चर्चा होने लगी की आखिर पुलिस सुबह सुबह डुगडुगी लेकर गांव में क्यों आई है।जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे एक आरोपी के घर डुगडुगी बजाते पहुंची और इश्तहार चिपकाया, साथ ही हिदायत भी दी गई की अगर आरोपी ने आत्म समर्पण नहीं किया तो आगे कुर्की की कारवाई की जायेगी।

बता दें की मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना की पुलिस ने गुरुवार को थाना क्षेत्र के एक गांव में डुगडुगी लेकर पहुंच गई और फिर दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे एक आरोपी के घर इस्तेहार चिपकाया।

मामले में हथौड़ी पुलिस ने कहा की न्यायालय के आदेश पर दुष्कर्म के आरोपी के घर इश्तहार चिपकाया गया है, बार बार गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही थी, लेकिन आरोपी फरार चल रहा है, हालाकि परिजनों द्वारा आरोपी के आत्म समर्पण का आश्वासन दिया गया है, अगर सेलेंडर नही करते है तो आगे कुर्की की कारवाई की जायेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow