बीएसपी विधायक रामबाई ने सिंधिया को ललकारा, एमपी में सरकार बनाने का भी किया दावा

Mar 16, 2023 - 01:45
 0  4.4k
बीएसपी विधायक रामबाई ने सिंधिया को ललकारा, एमपी में सरकार बनाने का भी किया दावा

ग्वालियर। बीएसपी ने आज सिंधिया के गढ़ ग्वालियर से चुनावी हुंकार भरी है, कार्यक्रम में शामिल होने आईं बसपा की पथरिया से विधायक राम बाई के दावा किया कि इस बार मध्य प्रदेश में बीएसपी की सरकार बनेगी, उन्होंने सिंधिया के गढ़ के सवाल पर कटाक्ष किया, विधायक राम बाई ने कहा कि जनता इस बार सबको सबक सिखाने वाली है।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तैयारियां राजनीतिक दल कर रहे हैं, इस बार बहुजन समाज पार्टी भी पूरी ताकत के साथ मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, बीएसपी के संस्थापक कांशीराम की जयंती पर बीएसपी ने ग्वालियर में आज एक बड़ा कार्यक्रम कर ग्वालियर चम्बल संभाग में अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया।

कार्यक्रम में शामिल होने आईं बसपा की पथरिया (दमोह) विधायक रामबाई ने दावा किया कि इस बार बीएसपी सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी, उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो उनकी मदद के बिना मध्य प्रदेश में सरकार नहीं बनेगी इतनी सीटें उनकी पार्टी के पास होंगी।

ग्वालियर में सिंधिया का गढ़ और अंचल में उनकी ताकत के सवाल पर रामबाई ने कहा कि काये के सिंधिया, यहाँ क्या सिंधिया की यहाँ जड़े गड़ी है।जनता जब करवट लेती है तो अच्छे-अच्छे को पटखनी दे देती है और यही हाल ज्योतिरादित्य सिंधिया का हो चुका है। क्या वे चुनाव हारे नहीं हैं।

विधायक रामबाई के कहा कि इस बार ग्वालियर चम्बल संभाग की जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों को सबक सिखाने वाली है , विधायक रमाबाई ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के लिए बीजेपी और कांग्रेस कोई चुनौती नहीं है बल्कि दोनों पार्टियों के लिए हमारी पार्टी अबकी बार चुनौती रहेगी।

बीएसपी में पैसे देकर टिकट देने के सवाल पर रामबाई ने कहा कि ये काम तो भाजपा और कांग्रेस करती है, मैं प्रमाण हूँ मुझसे टिकट के बदले एक रुपया नहीं लिया गया।  दूसरी पार्टियों से ऑफर के सवाल पर राम बाई ने कहा कि मुझे आज भी ऑफर आते है लेकिन मुझे अपनी पार्टी और बहन जी (मायावती) से मतलब है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow