बमोरी की झमाझम बारिश के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का हज़ारों की भीड़ ने किया स्वागत

Jul 5, 2024 - 18:05
Jul 5, 2024 - 18:06
 0  1.5k
बमोरी की झमाझम बारिश के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का हज़ारों की भीड़ ने किया स्वागत

गुना (आरएनआई)  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बमोरी में आयोजित मतदाता आभार सभा में आए हज़ारों लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा की, बमोरी क्षेत्र की जनता मेरे लिए देव तुल्य हे। सात मई को आप सभी ने जो स्नेह और आशीर्वाद दिया उससे मैं निशब्द हूँ, मैं एक बात कहना चाहता हूँ की बमोरी के एक एक नागरिक की सेवा मैं पूरे जीवन भर करूँगा। ये जीत केवल बमोरी विधानसभा की जीत नहीं है , केवल संसदीय क्षेत्र की जीत नहीं है , ये जीत एक एक बमोरी व गुना वासियों की जीत है। 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड जीत के बाद अपने गुना लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक विधानसभा में जनता का आभार प्रकट करते हुए शुक्रवार को वह गुना से बमोरी विधानसभा के सभी मतदाताओं का अभिनन्दन करने पहुंचे जहां भारी बारिश के बीच हजारों की भीड़ ने केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया का इतिहासिक स्वागत किया, पग पग मंच बनाकर जनता व समर्थकों ने डोल नगाड़ों के बीच उनका पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। साथ ही आतिशबाजी ओर जगह जगह कांटा लगा कर उन्हे तोलकर उनका अभिनंदन किया।  

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बमोरी की आभार सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता ने केवल बमोरी - गुना में भगवा झंडा नहीं गाड़ा है बल्कि पूरे प्रदेश की जनता ने साढ़े 9 करोड़ की जनता ने 29 की 29 सीट पर भगवा झंडा गाड़ दिया है । इसके साथ चुटकी लेते हुए कहा की गुना जिला के सिर्फ बमोरी और गुना विधानसभा नहीं जीता बल्कि इसके साथ हमने राघोगढ़ किले की ईंट हिलाकर राजगढ़ लोकसभा में भी जीत प्राप्त की है। 

इससे पूर्व आभार सभा को भाजपा जिला अध्यक्ष, पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, जनपद अध्यक्ष गायत्री भील ने भी संबोधित कर केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया। 

कार्यक्रम का संचालन बमोरी विधानसभा प्रभारी हरि सिंह यादव ने किया। इस मौके पर जिला संगठन प्रभार गोपाल आचार्य सहित बमोरी क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता मंचासीन रहे। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा की 2047 तक ‘विकसित भारत’ का लक्ष्य पीएम मोदी ने हमको दिया है इसके लिए दिन के 24 घंटे और सप्ताह के सातों दिन हमारी सरकार का एक एक व्यक्ति काम करता रहेगा। मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के महत्वपूर्ण मंत्रालय दिए है जिससे मुझे देश का विकास व जन जन का भला करना है । मैं देश के मंत्री के रूप में अपना कार्य निभाऊँगा लेकिन साथ में मेरी गुना बामोरी एवं मध्यप्रदेश की जनता के लिए भी संघर्ष करता रहूँगा ।

केंद्रीय मंत्री ने पुनः क्षेत्र में पिछले कुछ वर्षों में क्षेत्र में पैर पसारे हुए माफ़ियाओ को चेतावनी दी कि “यहाँ ना अब रेत, खाद राशन माफ़िया रहेंगे इन सब पर कठोर कारवाई होगी, जेल भी भेजा जाएगा । गुना में सिर्फ़ किसान राज व आम जनता का राज चलेगा।”

केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया बमोरी की आभार सभा पश्चात दोपहर 1.30 बजे शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आयोजित धन्यवाद सभा के लिए प्रस्थान किया तत्पश्चात वह ग्वालियर होते हुए दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Follow RNI News Channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaBPp7rK5cD6XB2

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow